समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देवघर फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Deoghar : गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे के खिलाफ एक दिन में चार थानों में पांच प्राथमिकी दर्ज

Deoghar : गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे के खिलाफ एक दिन में चार थानों में पांच प्राथमिकी दर्ज

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड-बिहार 
Deoghar :गोड्डा से भाजपा सांसद निशिकांत दुबे के खिलाफ एक दिन में देवघर के चार विभिन्न थानों पांच प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. देवघर उपायुक्त मंजूनाथ भजंत्री के निर्देश पर मधुपुर विधानसभा उपचुनाव के दौरान सांसद निशिकांत के द्वारा सोशल मीडिया पर किये विभिन्न ट्वीट को लेकर किया है. सांसद के खिलाफ सिटी थाना में एक, देवीपुर थाना में दो, मधुपुर थाना में एक व चितरा थाना में एक प्राथमिकी दर्ज करायी गई है. सभी प्राथमिकी अलग-अलग अधिकारियों के बयानों पर दर्ज कराई गई है.

क्या है मामला 

बता दें कि मधुपुर उपचुनाव के दौरान सांसद निशिकांत ने डीसी की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए कई ट्विट किये थे, उन्हीं को आधार बनाते हुए मामले दर्ज करवाये गये हैं. सिटी थाना में डीपीआरओ रवि कुमार के बयान पर, देवीपुर थाना में देवीपुर बीडीओ अभय कुमार के बयान पर 2 प्राथमिकी दर्ज की गई है. इसी तरह मधुपुर थाना में बीडीओ राजीव कुमार सिंह के बयान पर व चितरा थाना में सारठ बीडीओ पल्लवी सिन्हा के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

ये भी पढ़ें : NEET MDS 2021 की काउंसलिंग पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई अस्थायी रोक, ये है वजह

Related posts

सियासी संकट में ‘पिकनिक’ मनाने के मूड में क्यों आ जाती है कांग्रेस, विश्वास नहीं तो खुद देखिये!

Pramod Kumar

Mahashivratri: महाराष्ट्र में बहती है शिवभक्ति की सबसे बड़ी गंगा, देश में हैं द्वादश ज्योतिर्लिंग, महाराष्ट्र में ही पांच

Pramod Kumar

केन्द्र के 80 करोड़ रुपये से दुरुस्त होगी झारखंड के तीन शहरों की हवा, बिहार से पटना का भी चयन

Pramod Kumar