समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

झारखंड पेरेंट्स एसोसिएशन की मांग, कोरोना काल में बच्चों की जान से हो रहा खिलवाड़, लगाम लगाये सरकार

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

झारखंड पेरेंट्स एसोसिएशन ने राज्य सरकार से मांग की है कि बच्चों के वैक्सीनेशन को लेकर सरकार हर वार्ड और मोहल्ला स्तर पर कैंप लगाकर वैक्सीनेशन कराये। साथ ही जो उम्रदराज लोग हैं, उनके बूस्टर डोज की भी व्यवस्था की जानी चाहिए। यह मांग करते हुए झारखंड पैरंट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय राय ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर से भी अपील की कि वह अपने संगठन में वैसे तथाकथित नेता जो बच्चों की जान की कीमत पर स्कूल खुलवाना चाहते हैं, वैसे लोगों पर कार्रवाई की जाये अन्यथा राज्य के अभिभावक कांग्रेस पार्टी के खिलाफ खड़ी हो जायेगी।

अजय राय ने कहा कि एक ओर राज्य सरकार की ओर से हिदायत दी जा रही है और बताया जा रहा है कि कोरोना एवं ओमीक्रॉन का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है और आप सभी अपने आप को सुरक्षित रखें, वहीं दूसरी ओर कुछ दलाल वैक्सीन की आड़ में बच्चों की जान जोखिम में डालकर स्कूलों को खुलवाने पर आमादा है। ऐसे लोगों का चेहरा आम जनता के बीच बेनकाब करना जरूरी हो गया है।

उन्होंने कहा कि  एक ओर राज्य सरकार ने स्कूल, कोचिंग, मॉल, जिम को बंद कर एहतियात बरतने का सर्कुलर जारी किया है, वहीं स्कूलों की सस्ती लोकप्रियता और हमदर्दी हासिल करने के लिए कांग्रेस के तथाकथित संगठन के द्वारा नकारे गए नेता बच्चों की जान को ताक पर रखकर अपना राजनीति चमकाना चाहते हैं।

अजय राय ने राज्य के तमाम स्कूल प्रबंधकों से कहा कि ऐसे दलालों से बचकर रहें और इनके जाल में ना फंसे। उन्होंने कहा कि ऐसे दलाल संगठनों को अभिभावक संघ चिह्नित कर रहा है जो वैक्सीन के नाम पर बच्चों की जान को जोखिम में डालकर अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने में लगे हुए हैं और स्कूलों को टीकाकरण के नाम पर प्रयोगशाला बनाने की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सीबीएसई की एक मार्क्स पॉलिसी खारिज, सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने छात्रों को दिया बेस्ट मार्क्स चुनने का विकल्प

Related posts

VIDEO: दिवाली से पहले Shah Rukh Khan का ये शानदार एड हुआ वायरल, दे रहे खास संदेश

Manoj Singh

MS धोनी का Crazy Fan है यह शख्स, हरियाणा से रांची के लिए फिर निकल पड़ा पैदल

Manoj Singh

जो बाइडेन ने जो कहा, कर दिखाया: आईएसआईएस के ठिकाने पर की एयर स्ट्राइक

Pramod Kumar