समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची राजनीति

Deepak Prakash ने हेमंत सरकार पर बोला हमला, कहा- भ्रष्टाचारी सरकार से निजात पाना चाहती है राज्य की जनता

रांची: झारखंड बीजेपी हेमंत सरकार (Hemant Sarkar) के खिलाफ सोमवार से
हेमंत हटाओ, झारखंड बचाओ आक्रोश प्रदर्शन करने जा रही है. झारखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश (Deepak Prakash ) ने प्रेस वार्ता में कहा कि 21 से 25 नवंबर तक पार्टी प्रदेश सरकार के खिलाफ जोरदार आंदोलन करेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी सभी जिलों में जोरदार प्रदर्शन करने जा रही है. कल यानी सोमवार को राजधानी रांची से इसकी शुरुआत होगी और दुमका में प्रदर्शन का समापन होगा. जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल होंगे.

‘सोरेन सरकार पर लगाया आरोप’

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने हेमंत सरकार (Hemant Sarkar) पर निशाना साधते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के काले कारनामों का इतिहास रचने वाली सरकार का नाम है हेमंत सरकार (Hemant Sarkar), जिन्होंने पूरे झारखंड के माथे पर एक प्रश्नचिन्ह लगा दिया है. उन्होंने कहा की आज झारखंड के जितने भी सरकारी विभाग हैं,  उनसब में कालिख ही कालिख नजर आएगा.

‘राज्य की जनता भी निजात पाना चाहती है’

श्री प्रकाश(Deepak Prakash) ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हेमंत सरकार के द्वारा किए गए सारे काले कारनामों के विरोध में जनता की अभिव्यक्ति बन आंदोलन में सड़कों पर उतरी जिसमें हमें अपार संख्या में जनसमर्थन मिला, जो इस बात को साफ जाहिर करता है की इस भ्रष्टाचारी हेमंत सरकार से राज्य की जनता भी निजात पाना चाहती है.

‘लोकतांत्रिक संस्थाओं का सम्मान सबको करना चाहिए’

उन्होंने कहा कि कानून और लोकतांत्रिक संस्थाओं का सम्मान सबको करना चाहिए. लेकिन झारखंड के महागठबंधन के नेताओं ने ऐसी नौटंकी सड़कों पर की जैसे वह आज़ादी के आंदोलन करने की लड़ाई लड़ रहे थे, जबकि मुख्यमंत्री को भ्रष्टाचार के मामले में तलब किया गया था.

‘राज्य में राजनीतिक और वित्तीय आरजकता है’

सरकार में सब कुछ ठीक नहीं चलने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में राजनीतिक और वित्तीय आरजकता है .भ्रष्टाचार को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार की छूट लगातार 32 महीनों से दी जा रही है. चाहे ई-लीगल माइनिंग का सवाल हो, टेंडर मैनेज करने का सवाल हो या कोई भी विभाग हो. हाथ डालिएगा तो काजल ही काजल नजर आयेगा.

दाहू यादव पर उठाए सवाल

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने बोला की सीएम को भूलने की आदत हो गई है. वो पंकज मिश्रा, अमित अग्रवाल, पूजा सिंघल को भी नहीं पहचानते. दाहू यादव पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि वो फरार हैं या फरार करवाया गया है, उसकी भी जल्दी गिरफ्तारी होनी चाहिए.

‘पिछड़ों को अधिकार से वंचित से वंचित किया जा रहा है’ 

सुविधाओं का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि पिछड़ों को उनके अधिकार से वंचित करते हुए नगर निगम के चुनाव की घोषणा होने जा रही है. जब से हेमंत सोरेन की सरकार बनी है तब से होल्डिंग टैक्स में बढ़ोतरी हुई है. उन्होंने कहा कि सुविधाओं में कमी हुई है. बीजेपी नेता ने कहा कि पिछड़ों के अधिकार के साथ निकाय चुनाव हो.

ये भी पढ़ें : देर रात नई कार लेकर रांची की सड़कों पर निकल पड़े Dhoni, ऋतुराज और केदार जाधव को रांची की कराई सैर

 

 

Related posts

Tokyo Olympics : कांटे के मुकाबले में हारी Team India, अब Bronze Medal के लिए खेलेगी मैच 

Sumeet Roy

Convocation: उपराष्ट्रपति वेंकैया ने राजेंद्र प्रसाद कृषि के उत्तीर्ण छात्रों को किया सम्मानित

Pramod Kumar

असत्य पर सत्य की विजय का महापर्व विजयादशमी, जानिए क्या हैं आराधना के शुभ मुहूर्त

Pramod Kumar