समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार सीवान

बिहार समेत 5 राज्यों में मौत का मातम, बिहार में 6 की संदिग्ध मौत, 4 राज्यों में सड़क हादसों में गयीं 19 जानें

Death mourns in 5 states including Bihar, 6 suspicious deaths in Bihar, 19 deaths in 4 states

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

बिहार, केरल, उत्तर प्रदेश, राजस्थान और गुजरात के लिए सोमवार का दिन बेहद मनहूस साबित हुआ। शराब बंदी वाले राज्य बिहार में 6 लोगों की संदिग्ध मौत की खबर है। समझा जा रहा है कि ये मौतें जहरीली शराब पीने से हुई हैं। दूसरी ओर चार राज्यों केरल, उत्तर प्रदेश, राजस्थान और गुजरात में हुए हादसों में कुल 19 लोगों की जान चली गयी।

बिहार में इस कथित जहरीली शराब से हुई मौत का मामला सीवान का है। जहां संदिग्ध अवस्था में छह लोगों की मौत हो गई है। सीवान जिले के लकड़ी नवीगंज थाना क्षेत्र में ये संदिग्ध मौतें हुई हैं। वहीं पांच लोग बीमार बताये जा रहे हैं। बता दें, कुछ दिन पूर्व सारण जिले में शराब पीने से हुई दर्जनों लोगों की मौतें हुई थी।

स्थानीय लोग भी इसे जहरीली शराब से मौत का मामला मान रहे हैं। जबकि सीवान के जिलाधिकारी अमित कुमार पाण्डेय का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कहा जा सकता है कि इन लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है या इसकी वजह कुछ और है। मरने वालों में  नरेश बिन, जनक बिन, राजेश रावत, नारायण शाह (गोपालगंज) , सुरेद्र रावत और धुरेंद्र मांझी का शामिल हैं।

केरल में 4 युवकों की मौत

केरल के अलाप्पुझा जिले में एक बड़ा हादसा हुआ है। अंबालाप्पुझा के पास नेशनल हाइवे पर रविवार देर रात ट्रक और कार की टक्कर में पांच युवकों की मौत हो गई। अंबालाप्पुझा पुलिस ने बताया कि चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ा।

उत्तर प्रदेश में ट्रक-कार की टक्कर में  6 मरे

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में भी ट्रक-कार की टक्कर हो गयी जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई। हादसा लखनऊ-कानपुर हाइवे पर अचलगंज थाना क्षेत्र में हुआ।

राजस्थान के सीकर में भी ट्रक-कार भिड़ंत, 5 की गयी जान

राजस्थान के सीकर जिले में भी ट्रक और कार की टक्कर हुई। इस हादसे में में हरियाणा के रहने वाले 5 लोगों की जान चली गई। हादसा फतेहपुर-सालासर मार्ग पर हुआ।

गुजरात में भी गयी 4 की जान

गुजरात के नवसारी में सोमवार सुबह एक कार सामने से आ रहे कंटेनर ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। सूरत-मुंबई को जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर अलीपुर पुल पर दुर्घटना हुई। उत्तर (सूरत से वापी) की ओर से आ रहा कंटेनर ट्रक नियंत्रण खोकर कार के टकरा गया।

यह भी पढ़ें:  Jharkhand: भारत-न्यूजीलैंड के बीच T20 मैच के टिकटों की ऑफलाइन बिक्री कल से, 27 जनवरी को मैच

Related posts

अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेला: मंत्रमुग्ध करेंगे झारखण्ड के पारम्परिक नृत्य, गीत और संस्कृति, CM हेमंत होंगे शामिल

Pramod Kumar

CM Hemant Soren लीज प्रकरण और शेल कंपनी मामले पर अब 19 मई को होगी सुनवाई

Manoj Singh

‘हर नौजवान अपने पैरों पर खड़ा होगा, महिलाएं बनेंगी सशक्त और स्वावलंबी’, सीएम ने साहिबगंज के बरहेट में दी कई योजनाओं की सौगात

Sumeet Roy