समाचार प्लस
झारखण्ड

पति-पत्नी और 6 साल के बेटे की संदिग्ध अवस्था में मिली लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

झारखंड के हजारीबाग में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत का मामला सामने आया है।लोहसिघना थाना इलाके के ओकनी मुहल्ले में पति-पत्नी और उनके छह साल के बच्चे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। माना जा रहा है कि करंट लगने या फिर आग लगने के कारण दम घुटने से उनकी जान गई। हालांकि, अभी स्पष्ट वजह का पता नहीं चल सका है। वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

मृतकों की पहचान पति सरोज विश्वकर्मा (45), पत्नी सोनम विश्वकर्मा (40) और उनके छह वर्षीय बेटे आयुष विश्वकर्मा के रूप में हुई है। वहीं दूसरे कमरे में सो रही मृतक की दो बेटी बाल-बाल बच गईं। जानकारी के अनुसार, सरोज विश्वकर्मा, अपने परिवार और बच्चों के साथ शादी समारोह से देर रात घर लौटे थे। इसके बाद सरोज अपनी पत्नी और बेटे के साथ अपने कमरे में सोने चले गए। वहीं उनकी दो बेटियां भूमि और कनक बगल के रूम में सो रही थीं।

बताया जा रहा कि रात करीब ढाई बजे सरोज विश्वकर्मा की बेटी को पिता के कमरे से जलने की गंध और कमरे से धुआं निकलता दिखाई दिया। बच्चियों के चिल्लाने पर जब घर के अन्य सदस्य मौके पर पहुंचे तो बाहर दरवाजे पर एक तार बंधा देखा। ऐसा माना जा रहा कि पति-पत्नी और उनके छह साल के बेटे की करंट के चलते आग लगने से जलकर मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जहां पुलिस को तीनों का शव कमरे में पड़ा हुआ मिला। मां और बेटे की लाश फर्श पर थी, जबकि सरोज की लाश बेड पर थी। कुंडी में बिजली का तार भी बंधा हुआ था, इससे संदेह जताया जा रहा है कि करंट लगने से तीनों की मौत हुई होगी। तीनों बुरी तरह जल भी गए हैं।

इसे भी पढ़े: लाल आतंक के खात्मे को निकले सुरक्षा बल आये IED की चपेट में, Airlift कर जवान को लाया गया रांची  

Related posts

आख़िरकार JAC अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के लिए जारी हुई अधिसूचना, डॉ. अनिल कुमार महतो अध्यक्ष, विनोद सिंह बने उपाध्यक्ष

Manoj Singh

Jharkhand: सीएम हेमन्त से नाबार्ड के अध्यक्ष डॉ. जी.आर. चिंताला ने की मुलाकात

Pramod Kumar

चांडिल-मुरी रेलखंड पर बड़ा हादसा टला, डीजल ले जा रही मालगाड़ी के एक टैंकर में लगी आग

Manoj Singh