समाचार प्लस
Breaking अपराध जामताड़ा फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

रांची के Moments Resort में मिली डेड बॉडी, इलाके में सनसनी, जानिए पूरा मामला

Dead body found at Moments Resort in Ranchi

Ranchi : राजधानी रांची के एक फेमस रिसॉर्ट (Moments Resort) में एक शख्स की डेड बॉडी मिली। लाश मिलने की फैली खबर के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पुलिस तक पहुंची। मौके पर पहुंची पुलिस से शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। थानेदार मीरी सिंह भी मौके पर पहुंची। FSL की टीम को भी बुलाया गया।

इस रिसॉर्ट का नाम मोमेंट्स (Moments Resort) है। यह राजधानी रांची के तुपुदाना थाना इलाके में है। मृतक की शिनाख्त अभय प्रताप सिंह के रूप में की गई। उम्र लगभग 62-63 साल के बीच। वह छपरा के रहने वाले थे। फार्मास्युटिकल कंपनी में काम करते थे, पर अब रिटायर हो चुके थे। पुलिस को मोमेंट्स रिसॉर्ट के कर्मियों ने बताया कि बीते कल यानी रविवार को पुराने दोस्तों के साथ रिसॉर्ट पहुंचे थे। कुल 30 लोग इकट्ठा हुए थे। सभी पार्टी मना रहे थे। दारू-सारू भी चली थी। पार्टी खत्म होने के बाद रात में सभी अपने-अपने कमरे में चले गये। अभय प्रताप सिंह कमरा नंबर 201 में ठहरे थे। वह भी अपने कमरे में सोने चले गये। सुबह देर तक दरवाजा नहीं खोले तो लोगों को शक हुआ। होटल कर्मियों ने किसी तरह दरवाजा खोला। जो कुछ सामने देखा, उनका माथा चकरा गया। बेड पर अभय की डेड बॉडी पड़ी हुई थी।

पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्ट्या हर्ट अटैक लग रहा है। अभय के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं थे। कुछ संदेहास्पद भी नहीं लगा। वैसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही जांच की दिशा और दशा तय होगी।

इसे भी पढें: Diwali पर Ola का बड़ा धमाका! आ रहा सबसे सस्ता Electric Scooter, बस इतनी होगी कीमत

Related posts

T20 International Cricket Match: खेलप्रेमियों के लिए खुशखबरी, 2023 में रांची करेगी T20 इंटरनेशनल मैच की मेजबानी!

Manoj Singh

World Heart Day: भूलेगा दिल जिस दिन हमें…, वो दिन जिंदगी का …

Manoj Singh

Jharkhand: कैबिनेट से 34 प्रस्तावों को मिली मंजूरी, हेमंत सरकार छात्रों-युवाओं पर मेहरबान

Pramod Kumar