समाचार प्लस
Breaking अपराध झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

रांची के DAV Kapildev School के प्रिंसिपल और महिलाकर्मी के बीच हुई Chat का हुआ खुलासा, VIDEO में शारीरिक संबंध बनाने पर जोर दे रहा है प्राचार्य

DAV Kapildev School principal

Ranchi: अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित डीएवी कपिलदेव स्कूल (DAV Kapildev School) के प्रिंसिपल मनोज कुमार सिन्हा (Manoj Kumar Sinha) के विरुद्ध कार्यस्थल पर यौन शोषण करने का प्रयास करने को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. अरगोड़ा थाना में डीएवी कपिलदेव स्कूल की एक महिला कर्मी द्वारा यह प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. दर्ज प्राथमिकी के अनुसार पीड़ित महिला कर्मी 22 जुलाई 2019 से कॉन्ट्रैक्ट पर स्कूल में काम करती है. पीड़िता के अनुसार शुरू से प्रिंसिपल का व्यवहार सही नहीं था. वह ब्लड प्रेशर चेक करने के बहाने अपने चेंबर में बुलाते थे और उनके साथ अश्लील हरकत करते थे.

 

पीड़िता ने प्रिंसिपल की गलत मंशा को भांप लिया और अपने मोबाइल से कपड़े के अंदर छुपा कर वीडियो बनाने लगी. आरोपी प्रिंसिपल मनोज कुमार सिन्हा लगातार अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए हर तरीके से दबाब देते थे. अपने मोबाइल से प्रिंसिपल पीड़ित को अश्लील वीडियो भेजते थे. वीडियो चैट करके परेशान करते थे.

Note: SamacharPlus (Jharkhand Bihar) इस WhatsApp Chat की पुष्टि नहीं करता है.

Viral Whatsapp Chat
dav-kapildev-principal-accused-of-sexual-harassment-video-viral
Viral WhatsApp Chat

कई बार जबरदस्ती गलत काम करने का भी प्रयास किया. पीड़िता ने इसका वीडियो भी बनाया. पीड़िता जब आरोपी प्रिंसिपल की गलत बातों को नहीं मानी तो प्रिंसिपल ने जहां-तहां ड्यूटी लगा कर परेशान किया.

 

 

पीड़िता को बार-बार धमकी देते थे कि मेरी बात मान लो तो तुमको ऊंचाई तक पहुंचा देंगे, यदि तुम नहीं मानी तो तुम बहुत परेशान हो जाओगी. प्राथमिकी में यह भी बताया कि प्रिंसिपल मनोज कुमार सिन्हा स्कूल में काम करने वाली अन्य महिलाओं, टीचिंग स्टाफ के साथ भी यौन शोषण करने का प्रयास करते थे. उसके लिए वह काफी परेशान करते थे. जिसके कारण कुछ महिला कर्मियों ने स्कूल भी छोड़ दिया. पीड़िता के द्वारा आरोपी प्रिंसिपल मनोज कुमार सिन्हा का वीडियो रिकॉर्ड किया गया है. आरोपी के द्वारा लगातार यौन उत्पीड़न से तंग आकर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी. आरोपी पीड़िता को अपने प्रभावशाली संपर्क की धौंस देकर धमकाया करता था. पुलिस मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन में जुट गयी है.

इसे भी पढें: फिर कलंकित हुआ शिक्षा का मन्दिर: DAV Kapildev School की नर्स ने लगाया प्राचार्य पर यौन शोषण का आरोप, ”अश्लील वीडियो भेज बनाना चाहते हैं शारीरिक संबध”

DAV Kapildev School

Related posts

रिटायर हुआ दुनिया का सबसे खतरनाक गेंदबाज, मायूस हैं फैंस

Manoj Singh

वैक्सीन महाकुम्भ में उपायुक्त सूरज कुमार के नेतृत्व में जमशेदपुर ने बनाया रिकॉर्ड

Pramod Kumar

Garhwa News: मायके नहीं ले जाने पर नयी नवेली पत्नी ने खाया सिंदूर और घी, हालत गंभीर

Sumeet Roy