समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार राँची

रांची लाया गया Danish Rizwan, साले के साथ मिलकर रची थी सुषमा की हत्या की साजिश

image source : social media

सुषमा बड़ाइक (Sushma Badaik) पर हुई गोलीबारी में शामिल दो शूटर भी रांची पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिए गए हैं. झारखंड के रांची स्थित अरगोड़ा थाना क्षेत्र के सहजानंद चौक के समीप पिछले महीने चर्चित महिला सुषमा बड़ाईक को गोली मारी गई थी. आरोपित आरा टाउन थाना के तरी मोहल्ला का निवासी है. रिजवान (Danish Rizwan) को जहां बिहार पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया गया है, वहीं दोनों शूटरों को यूपी एसटीएफ की मदद से गिरफ्तार किया गया (Danish Rizwan arrested) है. गिरफ्तार शूटरों में फरहान और सोनू शामिल है. फरहान दानिश रिजवान का सगा साला है. मामले में अभी भी चार अपराधी फरार चल रहे हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

कोर्ट में किया गया पेश

गुरुवार को आरा से गिरफ्तार करने के बाद पुलिस दानिश रिजवान को रांची लेकर पहुंच चुकी है. रांची लाने के बाद उसे रांची स्थित सिविल कोर्ट में पेश किया गया.

साला के साथ रची हत्या की साजिश

पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि सुषमा बड़ाइक को फरहान ने ही गोली मारी थी. दरअसल, दानिश रिजवान के ऊपर सुषमा ने शोषण का आरोप लगाया था, जिसके बाद दानिश के ऊपर एफआईआर दर्ज हुआ था. जानकारी यह भी मिली है कि सुषमा दानिश के ऊपर लगातार डीएनए टेस्ट करवाने का दबाब डाल रही थी. इस वजह से वह बेहद परेशान था. सुषमा के द्वारा लगातार प्रेशर बनाए जाने के बाद दानिश ने उसे रास्ते से हटाने की ठान ली. दानिश का साला फरहान भी उसकी साजिश में शामिल हो गया.

ये भी पढ़ें : हिंदपीढ़ी थाना पुलिस ने एक साथ सात अपराधियों को दबोचा, किसी बड़ी वारदात को देने वाले थे अंजाम!

 

Related posts

Nitish’s Counter Attack: PM मोदी पर Nitish का पलटवार- वाजपेयी पर था विश्वास, अभी वाले कुछ भी बोलते हैं

Manoj Singh

पूर्व सांसद और पत्रकार Chandan Mitra का निधन, पीएम नरेंद्र मोदी ने शोक जताया

Manoj Singh

UP: योगी 2.0 सरकार में कौन बनेगा मंत्री, किसका कटेगा पत्ता, अटकलों का बाजार गर्म

Pramod Kumar