समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Cute Video : लहंगा छोड़ Ripped Jeans पहनकर आई दुल्हन बोली- मुझे ऐसे ही फेरे लेने हैं

Girl Lahanga Video

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड- बिहार

एक देसी दुल्हन का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह आरामदायक जींस (Ripped Jeans) में अपने फेरे करना चाहती हैं. cute Video को witty_wedding नामक एक पेज पर इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है. जिसमें दुल्हन की पहचान मुद्रा भगत नाम से हुई है. Video को लोगों ने खूब पसंद किया है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन लाल जोड़े में सजी धजी खड़ी है. दुल्हन ने कई तरह की ज्वेलरी पहन रखी है, लेकिन लहंगे के बजाय, उसने जींस पहनी हुई थी. जब रिश्तेदार उसे फेरे के लिए ले जाने की प्रतीक्षा कर रहे थे, तो उसने कहा, ” मैं लहंगा नहीं पहनना चाहती, मैं बस इस तरह जींस में जाना चाहती हूं.” दुल्हन की बात सुनते ही सब हंसने लगे और एक रिश्तेदार ने उसे ऐसे ही नीचे ले जाने की बात कहीं.

सात लाख लोगों ने देखा वीडियो

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस वीडियो को करीब सात लाख व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो ने नेटिजन्स का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. लोगों ने वीडियो पर खूब कमेंट किया है. एक यूजर ने कहा, “यह तुम्हारी शादी है…इसे अपने तरीके से करो.” जबकि अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘फिर दुपट्टा और हैवी ज्वैलरी और ब्लाउज क्यों?’

ये भी पढ़ें : Tejashwi Yadav Wedding: मैने तुझे मांगा, तुझे पाया है… तू ने मुझे मांगा, मुझे पाया है….Tejashwi की सगाई पहले प्यार से!

Related posts

Katihar: बाढ़ में सैकड़ों परिवार विस्थापितों की जिन्दगी जीने को मजबूर, प्रशासन से मदद की आस

Pramod Kumar

Jharkhand: BJP प्रदेश अध्यक्ष ने हेमंत सरकार पर बोला हमला- ध्वस्त बुनियादी सुविधाओं से कैसे साकार करेंगे ‘गति शक्ति योजना’

Pramod Kumar

Tokyo Paralympics: व्हील चेयर पर भाविना ने रचा इतिहास, खेल दिवस पर भारत को दिया सिल्वर का तोहफा

Pramod Kumar