समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर स्वास्थ्य

रांची में क्यूरेस्टा हॉस्पिटल का शुभारंभ, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने किया क्यूरेस्टा हॉस्पिटल का उद्घाटन

Curesta Hospital inaugurated in Ranchi, Banna Gupta inaugurated the hospital

क्यूरेस्टा हॉस्पिटल की पहल – रुपयों के अभाव में नहीं रुकेगा इलाज, EMI की सुविधा

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

रांची के कोकर डीपाटोली स्थित क्यूरेस्टा हॉस्पिटल का शुभारंभ मंगलवार को सूबे के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने किया। झारखंड के सबसे बड़े हॉस्पिटल चेन के उद्घाटन के मौके पर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने खुशी जाहिर की और कहा कि मरीजों की बेहतर चिकित्सा-सेवा से बढ़कर दूसरा काम कुछ और नहीं। स्वास्थ्य मंत्री ने इस दौरान यह भी कहा कि प्रख्यात नेफ्रोलॉजिस्ट और ग्रुप के वाइस चेयरमैन डॉ घनश्याम सिंह के नेतृत्व में क्यूरेस्टा हॉस्पिटल चिकित्सीय सेवाभाव की मिसाल बनेगा। स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने इस मौके पर क्यूरेस्टा हॉस्पिटल ग्रुप के इस शानदार पहल की सराहना करते हुए कहा कि यह पहला हॉस्पिटल ग्रुप है जो मरीजों को ईएमआई सुविधा देगा। मतलब साफ है किसी भी मरीज का इलाज पैसे के अभाव में यहां नहीं रुकेगा।

रांची के इरबा में 100 बेड का सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल जल्द – अविनाश कुमार

इस मौके पर मौजूद क्यूरेस्टा हॉस्पिटल ग्रुप के चेयरमैन अविनाश कुमार ने कहा कि जल्द ही रांची के इरबा में एक सौ बेड का सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल खुलेगा साथ ही क्यूरेस्टा हॉस्पिटल चेन के तहत जल्द ही तीन और नये हॉस्पिटल बोकारो , देवघर और बिहार के नवादा में खोलने की योजना है। चेयरमैन अविनाश कुमार ने आगे यह भी भरोसा दिलाया  कि कोलकाता नारायणा हेल्थ ग्रुप के साथ जुड़कर क्यूरेस्टा हॉस्पिटल गरीबों और जरूरतमंद मरीजों के लिए हर समय प्राथमिकता के साथ अपनी सेवा लेकर उपलब्ध रहेगा।

गौरतलब है कि क्यूरेस्टा हॉस्पिटल ग्रुप ने अपनी सेवा भाव के तहत हाल ही में पत्रकार और उनके परिजनों के लिए साठ प्रतिशत छूट की घोषणा की है। रांची प्रेस क्लब के साथ एमओयू करते हुए क्यूरेस्टा ने यह भी ऐलान किया है कि न केवल पत्रकार, बल्कि समाज के हर वर्ग, हर तबके के लिए हम चौबीसों घंटे तत्पर और उपलब्ध रहेंगे।

क्यूरेस्टा ग्लोबल  ग्रुप के पहले हॉस्पिटल के शुभारंभ के मौके पर ग्रुप से जुड़े वाइस चेयरमैन सह मेडिकल डायरेक्टर डॉ घनश्याम सिंह , डॉ आर के चतुर्वेदी, डॉ उदय प्रताप सिंह, डॉ ज्ञान रंजन, सावन शिवेश, बीके पांडेय  सहित शहर के कई गण्यमान्य लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: Jharkhand: ‘कालेधन’ की ‘पूजा’ का मिलेगा कौन-सा ‘फल’, अपने ही बयान में क्यों उलझ गयी हेमंत सरकार?Jh

Related posts

JMM Foundation Day 2022: 1973 से शुरू हुआ JMM का सफर ऐसे मंजिल तक पहुंचा, जानें- पार्टी की दिलचस्प कहानी

Manoj Singh

चैत्र नवरात्रि में शुभ मुहूर्त में करें कलश स्थापना, विधि-विधान से करें पूजा, प्रसन्न होंगी मां

Pramod Kumar

Kartavya Path: मोदी सरकार का बड़ा फैसला, राजपथ और सेंट्रल विस्टा के लॉन का नाम बदला, अब ‘कर्तव्य पथ’ से जाना जाएगा

Manoj Singh