समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

CRPF के 60 बटालियन के एक जवान ने एके 47 से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

Chaibasa: पश्चिम सिंहभूम चक्रधरपुर अनुमंडल स्थित सीआरपीएफ के 60 बटालियन के एक जवान ने अपनी सर्विस एके 47 से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया. यह घटना शुक्रवार देर रात सीआरपीएफ 60 बटालियन के झरझरा स्थित बेस कैंप में घटी. मृतक अजीत कुमार पाठक सीआरपीएफ के 60 बटालियन एफ में हवलदार के पद पर तैनात था जो मूल रूप से गोरखपुर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है.

जानकारी के अनुसार पोड़ाहाट अनुमंडल के झरझरा में नक्सली घटना के बाद चक्रधरपुर सीआरपीएफ 60 बटालियन द्वारा बेस कैंप बनाया गया था. अजीत पिछले कई दिनों से वहीं पर तैनात था. विगत रात्रि किस बात को लेकर वह टेंशन में था. इसी बीच उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी देते हुए सीआरपीएफ 60 बटालियन के द्वितीय कमांडेंट जियाउल हक ने बताया कि विगत शुक्रवार अजीत ने किसी से फोन पर किया और फोन रखने के बाद खुद को गोली मार ली.

सूचना पाकर पश्चिमी सिंहभूम एसपी के आदेश पर इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार घटना स्थल पहुंचे और मामले की जांच की. उन्होंने सर्विस एके 47 को जब्त किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. मृतक के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है.

इसे भी पढें: Jharkhand: ‘लाभ का पद’ मामले में हेमंत की विधानसभा सदस्यता रद्द, चुनाव आयोग की अनुशंसा पर राज्यपाल की मुहर

Related posts

Jharkhand के राजनीतिक आसमान में ‘तूफान‘ आने से पहले की खामोशी?

Pramod Kumar

CBSE Answer Key 2021-22 Class 10 Science: यहां चेक करें सीबीएसई साइंस टर्म 1 परीक्षा की Answer Key

Sumeet Roy

Ranchi: गैर सब्सिडी वाली एलपीजी के दाम 25 रुपये बढ़े, जानें रांची में क्या है कीमत

Pramod Kumar