समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

हसीन चेहरे के पीछे की खौफनाक हकीकत… ऐसे बिजनेसमैन को लूटकर फंस गई यू-ट्यूबर Namra Qadir

image source : social media

Namra Qadir Honeytrap Case: दिल्ली की जानी-मानी YouTuber नमरा कादिर (Namra Qadir) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. नमरा पर एक बिजनेसमैन को हनी ट्रैप करने का आरोप लगा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यूट्यूबर ने एक व्यवसायी को हनी ट्रैप करके उससे 80 लाख रुपये की उगाही की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नमरा कादिर नाम की यूट्यूबर ने प्राइवेट कंपनी के मालिक को रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी थी. नमरा ने अपना जुर्म भी कुबूल किया है. पुलिस के अनुसार नमरा कादिर को व्यवसायी से 80 लाख रुपये वसूलने और उसे बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

image source : social media
image source : social media

पति को भी पुलिस ने बनाया आरोपी 

पुलिस ने बताया कि आरोपी नमरा कादिर को गिरफ्तार कर जिला अदालत में पेश किया गया. जहां से उसे चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. पुलिस ने नमरा कादिर के पति को भी इस मामले में आरोपी बनाया है.

झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर पैसे ऐंठने का जाल बिछाया

बादशाहपुर के एक निवासी ने गुड़गांव में एक पुलिस शिकायत दर्ज कराई. जिसमें आरोप लगाया गया कि आरोपी ने उसे झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर पैसे ऐंठने का जाल बिछाया. विज्ञापन फर्म चलाने वाले शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि कुछ दिन पहले YouTuber कपल के संपर्क में आया था. शिकायतकर्ता ने कहा कि वह उनके YouTube चैनल का हिस्सा बनना चाहता था और ऐड के लिए उसके चैनल का इस्तेमाल करना चाहता था.

image source : social media
image source : social media

बलात्कार का मामला दर्ज करने की दी धमकी 

पीड़ित ने दावा किया कि उसने 50,000 रुपये का भुगतान किया और समय के साथ उनसे परिचित हो गया. उन्होंने आरोप लगाया कि आरोपी उन्हें एक पार्टी के लिए एक क्लब में ले गए, जहां उन्होंने उन्हें नशीला पदार्थ पिलाया और तीनों के लिए एक कमरा बुक किया. उसने बताया कि सुबह महिला ने उसके एटीएम कार्ड और घड़ी की मांग की और इनकार करने पर उसके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करने की धमकी दी. शिकायतकर्ता ने कहा कि उन्होंने उसकी तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर उससे 70-80 लाख रुपये वसूले.

यूट्यूब पर 6.17 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स

बता दें कि 22 वर्षीय नमरा कादिर के यूट्यूब पर 6.17 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं. उसके खिलाफ बादशाहपुर के 21 साल के दिनेश यादव ने अगस्त में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन कादिर और उसके पति ने अंतरिम जमानत के लिए कोर्ट में याचिका दाखिल कर दी. कोर्ट की तरफ से यह याचिका खारिज होने के बाद उनके खिलाफ नोएडा सेक्टर 50 के थाने में 26 नवंबर को एफआईआर रजिस्टर की गई. इस रिपोर्ट में लिखा गया कि कादिर और बेनीवाल दिल्ली के शालीमार गार्डन के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें : स्विमिंग पूल में Sophie Choudry ने बरपाया कहर, दिखायीं ऐसी बेबाक अदाएं

Related posts

Nobel Prize 2022: साहित्य के नोबेल की घोषणा, फ्रांस की लेखिका एनी अर्नो को मिला सम्मान

Manoj Singh

MBBS डॉक्टर मनोज मित्तल ने गिनाये गोबर खाने के फायदे, वर्षों से कर रहे गोमूत्र- गो गोबर का सेवन

Pramod Kumar

बिहार के मंत्री संजय झा की एस्कॉर्ट गाड़ी दिग्गी में दुर्घटनाग्रस्त, 2 जवान घायल

Sumeet Roy