समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Covid-19: झारखंड में दैनिक कोरोना के नये मामले अब भी हजार से ऊपर, सीएम आज ले सकते हैं कड़े फैसले

Jharkhand Corona

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

नववर्ष की शुरुआत के साथ झारखंड में कोरोना के मामले 1000 से अधिक आ रहे हैं। एक जनवरी को जहां राज्यभर में कोरोना के 1007 मामले आये थे। वहीं 2 जनवरी यानी रविवार को 1057 नये कोरोना संक्रमण मामले आये हैं। राजधानी रांची में 413 नये कोरोना संक्रमित आये हैं।

सीएम हेमंत आज करेंगे उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक

झारखंड में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों के बीच मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सोमवार को राज्य में उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक बुलाई है। मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। इस ट्वीट में मुख्यमंत्री ने राज्य की जनता से राय भी मांगी है कि इस विषम स्थिति में वह क्या चाहती है। क्योंकि सीएम चाहते हैं कि लोग सुरक्षित रहें और लोगों की दिनचर्या और आजीविका भी प्रभावित न हो। समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री राज्य में प्रतिबंधों के संबंध में भी कुछ आवश्यक निर्णय ले सकते हैं।

स्वास्थ्य विभाग के अपर सचिव ने दिये थे सुझाव

स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव अरुण कुमार स‍िंह ने रविवार को आपदा प्रबंधन सचिव अमिताभ कौशल को पत्र लिख कर कोरोना के बढ़ते खतरे को लेकर चिंता जाहिर करते हुए कुछ सुझाव दिये थे। उन्होंने कहा कि राज्य में पाबंदियों अनिवार्य हो गयी हैं। 15 जनवरी तक शाम छह बजे से नाइट कर्फ्यू लगाने की सिफारिश की थी। इसके साथ ही स्कूल, कॉलेज, कोच‍िंग संस्थान, रेस्टोरेंट, जिम आदि बंद करने का भी सुझाव उन्होंने दिया था।

यह भी पढ़ें:  खास होगा मेजर ध्यानचंद खेल विश्वविद्यालय, मेरठ में प्रधानमंत्री मोदी ने रखी आधारशिला, 700 करोड़ आयेगा खर्च

Related posts

‘पलाश ब्राण्ड’ राखी खरीद कर झारखंड की ग्रामीण महिलाओं को दें रक्षाबंधन का उपहार

Pramod Kumar

शहीद: देश मना रहा है आजादी का जश्न , जवान की मौत से रातू के ब्रजपुर में छा गया मातम

Sumeet Roy

UP Election: ‘अपराधी’ नाहिद हसन को टिकट देकर फंसी सपा, पार्टी की मान्यता रद्द करने की सुप्रीम कोर्ट में याचिका

Pramod Kumar