समाचार प्लस
Breaking देश बिहार

Corona वैक्सीन की 11 डोज लेने वाले बुजुर्ग को पड़ गए लेने के देने, अब मुसीबत में घिरे

Coronavirus

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड- बिहार

Corona : बिहार (Bihar) के मधेपुरा (Madhepura) में रहने वाले एक बुजुर्ग को कोरोना वायरस (Corona virus) वैक्सीन (Vaccine) की 11 डोज लेने का दावा करना भारी पड़ गया है. मधेपुरा पुलिस (Madhepura Police) ने बुजुर्ग के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली है. प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की शिकायत के आधार पर बुजुर्ग के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

बुजुर्ग ने लगवा लीं कोविड वैक्सीन की 11 डोज!

बता दें कि कोविड-19 वैक्सीन की 11 डोज लेने का दावा करने वाले बुजुर्ग का नाम ब्रह्मदेव मंडल है. ब्रह्मदेव मंडल मधेपुरा के पुरैनी इलाके के रहने वाले हैं. वैक्सीन की 11 डोज लेने के ब्रह्मदेव मंडल के दावे के बाद स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया. ब्रह्मदेव मंडल का दावा है जब से उन्होंने कोरोना वैक्सीन लेना शुरू किया है वो बीमार नहीं पड़े हैं. उनकी सेहत में लगातार सुधार हुआ है.

 

11 महीने में लगवाईं वैक्सीन की 11 डोज

पुलिस का कहना है कि आरोपी ब्रह्मदेव मंडल ने 13 फरवरी, 2021 से 4 जनवरी, 2022 के बीच कई बार कोरोना वायरस वैक्सीन की 11 डोज लीं. इस दौरान उसने अलग-अलग आईडेंटिटी कार्ड्स का इस्तेमाल किया. आरोपी ने स्वास्थ्यकर्मियों को गुमराह किया है.

मधेपुरा के सिविल सर्जन का कहना है कि ब्रह्मदेव मंडल का दावा सही या गलत ये जांच का विषय है. हम हॉस्पिटल के रिकॉर्ड को चेक कर रहे हैं. अगर ये दावा सही पाया जाता है तो इसमें शामिल लोगों के खिलाफ एक्शन लेंगे.
ये भी पढ़ें : अब रेल किराए में जुड़ेगा स्टेशन डेवलपमेंट चार्ज, बिहार, झारखंड, यूपी के इन 10 स्‍टेशनों पर देना होगा अधिक किराया

Related posts

PM Modi italy visit: पोप फ्रांसिस से मिले पीएम मोदी, दिया भारत आने का न्योता, जानें क्यों महत्वपूर्ण है यह मुलाकात?

Manoj Singh

Doctors Strike: आज निपटा लें सभी जरूरी काम, कल देशभर में बंद रहेंगी स्वास्थ्य सेवाएं; डॉक्टरों के खिलाफ FIR दर्ज

Manoj Singh

Lakhimpur-Khiri Part-3: सिरफिरे ने दुर्गापूजा विसर्जन भीड़ में घुसायी कार, 1 की मौत, 6 घायल

Pramod Kumar