समाचार प्लस
Breaking खेल फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

IPL 2022 में भी घुसा कोरोना, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी हुए क्वॉरंटीन, अब क्या होगा 20 अप्रैल के DC के मैच का?

Corona entered IPL 2022 as well, Delhi Capitals players were quarantined

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

दिल्ली कैपिटल्स के फैंस के लिए बुरी खबर है। आईपीएल 2022 में एक बार फिर कोरोना ने खलल डाला है। आईपीए 2022 में अब तक 30 मैच हो चुके है और जब टूर्नामेंट ठीक-ठाक चल रहा तभी दिल्ली कैपिटल्स के कुछ सदस्य कोरोना की चपेट में आ गये हैं। प्रोटोकॉल के तहत पूरी टीम को क्वॉरंटीन कर दिया गया है। दिल्ली कैपिटल्स टीम के दो सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद अंदेशा है कि कहीं इसका असर टूर्नामेंट पर न पड़ जाये। फिलहाल सभी खिलाड़ी अपने-अपने कमरों में आइसोलेट हैं। अब आगे क्या होगा इसका फैसला खिलाड़ियों की आज और कल कोविड-19 के RT-PCR जांच के बाद ही होगा। खिलाड़ियों रिपोर्ट निगेटिव आएगी, तभी उन्हें होटल के कमरों से बाहर आने की इजाजत दी जाएगी। फिलहाल दिल्ली कैपिटल्स के आज के सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया है।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम के फिजियो पट्रिक फरहात के अलावा एक खिलाड़ी का रैपिट एंटीजन टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। टीम सदस्यों के आइसोलेट होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के सामने उसका अगला मैच संकट में भी पड़ता दिख रहा है। दिल्ली कैपिटल्स का अगला मुकाबला 20 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ पुणे में हैं। इस मैच के लिए दिल्ली को आज ही पुणे के लिए रवाना होना था, जबकि अभी दो दिन पूरी टीम आइसोलेट रहेगी, कोविड-19 की रिपोर्ट निगेटिव होने के बाद ही खिलाड़ियों को कहीं जाने की अनुमति मिल पायेगी।

बता दें इससे पहले पिछले साल कोरोना के कारण आईपीएल 2021 संकट में पड़ा था और दो भागों में कराना पड़ा था। तब दिल्ली और मुंबई टीमों में वायरस की एंट्री के बाद पहले तो आनन-फानन लीग को स्थगित किया गया, फिर लीग का बचे हुए मैच कुछ महीने बाद अक्टूबर-नवंबर में दुबई में कराये गये थे।

यह भी पढ़ें: COVID-19: देश में कोरोना ने फिर पसारने शुरू किये पांव, क्या सच होने जा रही जून में चौथी लहर की भविष्यवाणी?

Related posts

जमशेदपुर नगर विकास विभाग का प्रयास, कुष्ठ रोगियों को मिल सके बिना पैसा खर्च किये आवास

Pramod Kumar

आजसू कार्यकर्ताओं ने निर्मल महतो की मनायी जयंती, शहीद का दर्जा दिये जाने की मांग भी उठायी

Pramod Kumar

Dhanbad LIVE Murder: धनबाद में टायर शोरूम मालिक के मर्डर का CCTV वीडियो आया सामने, देखकर दहल जाएगा दिल

Sumeet Roy