समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राजनीति

कांग्रेस कार्यालय पर ताला! 3 साल से नहीं दिया किराया तो मकान मालिक ने मजबूरन उठाया कदम

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

क्या कांग्रेस इतनी बदहाल हो चुकी है कि उसके पास देने का किराया तक नहीं है। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में ऐसा ही हुआ है। कांग्रेस उत्तर प्रदेश में वापसी के लिए जोर-शोर से लगी हुई है, लेकिन उसका हाल यह है कि अपने कार्यालय का किराया देने के लिए भी पैसे नहीं हैं। तीन साल से उस मकान का किराया नहीं दिया है, जहां उसकी जिला कमेटी का कार्यालय है। मगर किराना नहीं देने के कारण गोरखपुर के इस कांग्रेस कमेटी के दफ्तर में मकान मालिक ने ताला जड़ दिया है। बता दें, कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की रैली करने गोरखपुर आयी थीं। उनकी रैली के बाद गोरखपुर के जिला कांग्रेस कमेटी के दफ्तर पर ताला लगा दिया गया है।

भाजपा ने ली चुटकी

कांग्रेस की इस हरकत पर उत्तर प्रदेश भाजपा को चुटकी लेने का मौका मिल गया है। सीएम योगी आदित्यनाथ के सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने कांग्रेस को ट्वीट कर लिखा है- ‘गोरखपुर के बुजुर्ग राजमन राय जी का किराया मत मारिए, दे दीजिए, नैतिकता नाम की कोई चीज बची है?’ इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी उन्होंने साझा किया है।

उन्होंने यह ट्वीट कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी को टैग करते हुए एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि, ‘राहुल गांधी जी गोरखपुर के राजमन राय जी की रातों की नींद उड़ी हुई है कांग्रेस की ‘प्रापर्टी हड़पो नीति’ के चलते। आपसे अनुरोध है कि इन बुजुर्ग को बख्श दीजिए, इनका किराया दे दीजिए।’

यह भी पढ़ें: त्योहारों का असर! रांची में बढ़े कोरोना मरीज, मेडिकल स्टूडेंट के संक्रमित होने से रिम्स में हड़कम्प

Related posts

12वां अधिवेशन: JMM के अंदरखाने में जारी है घमासान, असंतोष दबाना होगी चुनौती!

Manoj Singh

कोरोना काल में ₹42 लाख का क्रिकेट मैच… खिलाड़ी झारखंड के ‘माननीय’ MLA लोग, मैन ऑफ द मैच खुद CM Hemant

Sumeet Roy

Bihar News :’शपथ’ गई तेल लेने…., सुबह में प्रिंसिपल साहब ने की शराब से तौबा, शाम में पहुंच गए मयखाने

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.