समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Congress का व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण, मानसूत्र सत्र में जानबूझकर डाल रही अड़ंगा : PM Modi

pm modi

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मानसून सत्र में कांग्रेस पर नकारात्मक रवैया अपनाने के लिए तीखा प्रहार किया है। मंगलवार को संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही शुरू होने से पहले भाजपा संसदीय दल की बैठक में PM Modi ने कहा कि संसद में कांग्रेस जैसा व्यवहार कर रही है, वह दुर्भाग्यपूर्ण है। कांग्रेस पर पीएम ने तीखा हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस मानसून सत्र में जानबूझकर नकारात्मक माहौल बनाने की कोशिश कर रही है।

प्रधानमंत्री ने विपक्षी दलों को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि कुछ लोगों को दलित, आदिवासी, पिछड़ा वर्ग और महिला मंत्रियों का सदन से परिचय कराना रास नहीं आ रहा। उन्होंने विपक्षी दलों के रवैये को महिला एवं दलित विरोधी मानसिकता का वाला बताया।

विपक्ष अपने तरीके से केन्द्र सरकार पर कर रहा हमला

दूसरी तरफ कांग्रेस सांसद मल्लिकार्जुन खडग़े ने कहा कि हम पेगासस जासूसी जैसा मुद्दा उठाते रहेंगे। किसी को भी देश के विकास में बाधा डालने का अधिकार नहीं है। उन्होंने उपकर लगाकर, ईंधन की कीमत में बढ़ोतरी, परियोजनाओं पर पैसा बर्बाद करके लाखों और करोड़ों रुपये कमाए कमाने का आरोप भी केन्द्र सरकार पर लगाया।

राज्यसभा और लोकसभा की कार्यवाही स्थगित

मानसून सत्र के दूसरी दिन मंगलवार को भी विपक्ष का हंगामा जारी है। हंगामे के बीच राज्यसभा की कार्यवाही दोपहर 12 बजे और लोकसभा की 2 बजे तक के लिए स्थगित करनी पड़ी। विपक्ष जासूसी कांड, कृषि कानून और महंगाई जैसे मुद्दों पर लगातार सरकार को घेरने की कोशिश कर रहा है। विपक्ष इन तमाम मुद्दों पर लगातार चर्चा की मांग कर रहा है।

आज शाम पीएम ने बुलाई है सर्वदलीय बैठक

कोरोना मुद्दे पर विवपक्ष के सवालों का जवाब देने के लिए PM Modi ने आज शाम 6 बजे सर्वदलीय बैठक बुलाई है। कोरोना पर प्रेजेंटेशन के मौके पर सरकार की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह, स्वास्थ्य मंत्री मनसुख भाई मंडाविया, वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल मौजूद रहेंगे। लेकिन इस बैठक को लेकर कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खडग़े ने कहा है कि हम पहले डिस्कसन  चालते हैं। उसके बाद प्रेजेंटेशन होगा। अगर पीएम डिस्कसन नहीं चाहते तो सभी सांसदों को प्रेजेंटेशन सेंट्रल हाल में दें।

इसे भी पढ़ें : Pornography में हाथ आजमा रहे Shilpa Shetty के पति के WhatsApp Chat ने खोला ‘राज’

 

Related posts

गढ़वा : पेयजल एवं स्वच्छता विभाग का कैशियर ले रहा था घूस, ACB ने रंगे हाथ धर दबोचा

Manoj Singh

मुझे फूंक ले रे बलमा… बीच सड़क पर कार रोककर नाचने लगीं ये एक्ट्रेस, VIDEO देख आएगा मजा

Manoj Singh

PM Modi Meeting: कोरोना को लेकर पीएम की समीक्षा बैठक, सीएम हेमंत सोरेन ने बैठक में दी झारखंड में व्यवस्था को लेकर जानकारी

Sumeet Roy