समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Gumla : न्यूज चैनल समाचार प्लस के संवाददाता Ajit Soni के निधन पर शोक सभा का आयोजन, बोले DC -जिला प्रशासन की गहरी संवेदनाएं परिजनों के साथ, दी जाएगी हर संभव मदद 

मीडिया कर्मियों के दुख सुख में साथ है गुमला पुलिस : एसपी

गुमला (Gumla)। न्यूज़ चैनल समाचार प्लस के दिवंगत संवाददाता स्वर्गीय अजीत सोनी (Media Person Late Ajit Soni) की आत्मा की शांति  के लिए एक शोक सभा का आयोजन किया गया। जिला सूचना एवं जनसंपर्क कार्यालय की ओर से आयोजित इस श्रद्धांजलि सभा में उपायुक्त सुशांत गौरव, पुलिस अधीक्षक एहतेशाम बकारीब, डीपीआरओ संजय कुमार, गुमला जिला प्रेस एसोसिएशन के पदाधिकारी गण सहित जिले के सभी प्रमुख अखबारों के ब्यूरो प्रमुख, सभी वरिष्ठ पत्रकार, छायाकार आदि शामिल हुए। सभी ने दिवंगत पत्रकार की आत्मा की शांति के लिए  2 मिनट का मौन रखा, इसके बाद सभी ने एक स्वर में उनके परिजनों की मदद के लिये परिवार के साथ खड़े रहने की की प्रतिबद्धता जताई।

पुष्प अर्पित कर दी गई श्रद्धांजलि 

स्थानीय न्यूज चैनल समाचार प्लस झारखंड -बिहार के पत्रकार अजीत सोनी (Ajit Soni) के आकस्मिक निधन पर उपायुक्त एवं सभी पत्रकार साथियों ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते हुये उनकी फोटो पर माल्यार्पण व पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

डीपीआरओ संजय  कुमार ने किया शोक सभा का संचालन

शोक सभा का संचालन जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी संजय कुमार ने किया। पत्रकारों ने अजीत सोनी के आश्रितों को आर्थिक अथवा वैकल्पिक सहायता की उपायुक्त से मांग की।

‘पत्नी को रोजगार देने का प्रयास किया जाएगा’

इस दौरान उपायुक्त ने कहा कि परिवार को जिला प्रशासन की ओर से हर संभव सहायता प्रदान की जाएगी। उनके बच्चों को अच्छे विद्यालय में पढ़ने एवं उनकी पत्नी को शैक्षणिक योग्यता के आधार पर रोजगार देने का प्रयास किया जाएगा।

एकजुट होकर अजीत सोनी के परिवार के सदस्यों के साथ खड़े रहें -उपायुक्त

उपायुक्त ने पत्रकारों को एक परिवार की तरह एकजुट होकर अजीत सोनी के परिवार के सदस्यों के साथ खड़े रहने और उनकी सहायता करने की अपील भी की। उपायुक्त ने सभी पत्रकारों को अपने लिए हेल्थ इंश्योरेंस लेने की भी सलाह दी।

शाेक सभा में ये रहे मौजूद 

शाेक सभा में मुख्य रूप से उपायुक्त गुमला, एसपी गुमला, जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी, सहायक सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी एलिना दास, लिपिक स्वाति तिर्की, कैमरा मैन दिवाकर साहू , इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया के वरिष्ठ साथी गण एवं अन्य उपस्थित थे।

नगर परिषद में सेवायोजित करने का विकल्प मिलेगा 

सभा के बाद डीपीआरओ सह कार्यपालक पदाधिकारी संजय कुमार ने नगर परिषद अध्यक्ष से मशविरा कर नियमानुसार स्व अजीत के किसी परिजन को नगर परिषद में दैनिक मानदेय पर सेवायोजन का प्रस्ताव रखा, जिस पर अध्यक्ष  दीपनारायण उरांव ने अपनी सहमति प्रदान कर दी। उत्तर प्रस्ताव के नगर परिषद बोर्ड से पारित होने के उपरांत उनके परिजनों में से किसी एक पात्र व्यक्ति को नगर परिषद में सेवायोजित करने का विकल्प मिल जायेगा।

ये भी पढ़ें : गोड्डा सांसद Nishikant Dubey के ट्वीट से बढ़ी सियासी हलचल, “ECI ने देवघर डीसी को हटाने का दिया आदेश”

 

Related posts

Bihar:  BJP नेता संजय जायसवाल को लगता है PK-Nitish मिलकर पका रहे हैं ‘खिचड़ी’, Video जारी कर किया हमला

Pramod Kumar

भीड़ के इंसाफ में आखिर कब तक मरती रहेगी इंसानियत?

Manoj Singh

भगवन शिव क्यों कहलाते है आशुतोष, जानिए यहां कैसे पूरी होगी आपकी सारी मनोकाम

Sumeet Roy