समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

दिल्ली एम्स में भर्ती लालू प्रसाद की हालत अत्यंत नाजुक, बॉडी में नहीं हो रही कोई मूवमेंट, राबड़ी ने की दुआ करने की अपील

The condition of Lalu Prasad admitted in Delhi AIIMS is very critical, there is no movement in the body

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

पटना में सीढ़ियों से गिर जाने के बाद इलाज के लिए दिल्ली के एम्स लाये गये राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की हालत अत्यंत चिंताजनक हो गयी है। लालू प्रसाद यादव को बुधवार को एयर एंबुलेंस से पटना से दिल्ली लाया गया था। लालू प्रसाद की इस हालत से उनका परिवार चिंतित है। उनके स्वास्थ्य के सम्बंध में लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने कहा कि पिताजी का शरीर लॉक हो गया है। उनके शरीर में कोई भी मूवमेंट है। वहीं, पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने लोगों से भावुक अपील करते हुए राजद नेता के लिए दुआ करने को कहा है।

तेजस्वी यादव ने बताया कि पटना में घर पर सीढ़ी से गिरने के बाद लालू यादव की शरीर में तीन जगह फैक्चर हुआ है। जिसके बाद उनकी बॉडी लॉक हो चुकी है। जबकि राबड़ी देवी ने कहा कि, उनकी (प्रसाद) की सेहत अब थोड़ी बेहतर है। राजद कार्यकर्ताओं और समर्थकों को दिए संदेश में उन्होंने कहा, उनका इलाज किया जा रहा है और वह स्वस्थ हो जाएंगे। सब उनके लिए प्रार्थना करें। बता दें, राबड़ी देवी बुधवार के दिन में ही बेटे तेजस्वी और बहू राजश्री के साथ दिल्ली पहुंच गई थीं।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम नहीं तो क्या, अल्पसंख्यक तो हैं स्मृति ईरानी, ‘सबसे अल्पसंख्यक’ को मोदी ने दिया अल्पसंख्यक मंत्रालय प्रभार

Related posts

JAC Board Exam 2022: 24 मार्च से शुरू होंगी JAC Board की परीक्षाएं, झारखंड बोर्ड ने जारी किया शेड्यूल

Sumeet Roy

स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में विशेष अतिथि होंगे ओलंपिक खिलाड़ी, PM मोदी लाल किले पर करेंगे आमंत्रित

Manoj Singh

MANREGA में 100 दिन की जगह 150 दिन काम की सिफारिश, संसदीय समिति ने समझी जरूरत

Pramod Kumar