समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश पटना फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

तुम लोग शराबी हो गए हो, पूरे बिहार में गंदा काम कर रहे हो… बिहार विधानसभा में BJP पर उखड़ गए CM Nitish

image source : social media

छपरा (Chapra) में जहरीली शर्ब पीने से अबतक 17 लोगों की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। जहरीली शराब का सेवन करने के बाद इनकी जान जाने की बात कही जा रही है। सभी मृतक मशरक, इसुआपुर और अमनौर के रहने वाले थे। अन्य कुछ लोगों के भी बीमार होने की सूचना है।

हंगामेदार रही सदन की कार्यवाही

बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) के दूसरे दिन सदन की कार्यवाही (proceedings of the house) शुरू होते ही बीजेपी विधायकों ने छपरा में जहरीली शराब (Poisonous liquor in Chhapra) से मौत के मामले को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। बिहार के सीएम नीतीश कुमार(CM Nitish Kumar) बुधवार को विधानसभा में उस वक्त अपना आपा खो बैठे, जिस वक्त विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने छपरा में जहरीली शराब से हुई मौतों पर सवाल खड़े किए और भाजपा वालों ने हंगामा करना शुरु कर दिया। पहले सीएम नीतीश ने शांति से जवाब देने की कोशिश की, लेकिन जब भाजपा वालों का हंगामा काफी बढ़ गया तो उन्होंने अपना धैर्य खो दिया और जमकर बीजेपी वालों पर भड़क गए। उन्होंने बीजेपी विधायकों को ही शराबी कह दिया। उन्होंने कहा कि तुम लोग ही शराब बिकवाते हो। तुम लोग शराबी हो। अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कितना हल्ला करोगे. इसके बाद वो उठकर चले गए।

वेल में उतर गए बीजेपी के विधायक

सदन में बीजेपी के विधायक वेल में उतर गए और जमकर नारेबाजी करते रहे। स्पीकर अवध बिहारी चौधरी ने उन्हें शांत होने के लिए कहा, मगर वो वहीं डटे रहे। बाद में सदन की कार्रवाई को रोक दिया गया।

‘नीतीश कुमार माफी मांगें’ 

विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि विधानसभा की कार्यवाही से प्रतिपक्ष के नेता की बातों को हटाना और मुख्यमंत्री (CM Nitish Kumar) का इस तरह भाजपा विधायकों के साथ अपमानजनक भाषा का प्रयोग करना बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष से मांग की कि वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को माफी मांगने कहें।

ये भी पढ़ें : Giridih: नामचीन टीएमटी समूह Mongia Steel के साथ ‘Lal Ferro Alloys’ में आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, रांची और बिहार की टीम के अधिकारी शामिल

Related posts

Jharkhand: ईडी कार्यालय पहुंचे कांग्रेस विधायक अनूप सिंह, Zero FIR मामले में पूछताछ शुरू

Pramod Kumar

Congress President: कांग्रेस को 24 साल बाद मिलेगा गांधी परिवार से बाहर का अध्यक्ष, चुनाव की अधिसूचना जारी

Manoj Singh

अफगानिस्तान संकट पर सर्वदलीय बैठक कल, विपक्ष सरकार से जानना चाहता है ‘सबकुछ’

Pramod Kumar