समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देवघर फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राजनीति

आठ दिसंबर से सीएम Hemant Soren की खतियानी जोहार यात्रा होगी शुरू, 16 दिसंबर को देवघर आएंगे 

image source : social media

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) 16 दिसंबर को देवघर (Deoghar) में खतियान जोहार यात्रा (Kahtian Johar Yatra) करेंगे. इसको लेकर पार्टी और प्रसाशनिक स्तर पर तैयारी शुरू कर दी गई है. इसके साथ ही झारखंड मुक्ति मोर्चा के जिला स्तरीय पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई.

मुख्यमंत्री ने जनता से किए वादों को पूरा किया-शशांक शेखर भोक्ता

बैठक में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष शशांक शेखर भोक्ता (Shashank Shekhar Bhokta) ने कहा कि मुख्यमंत्री ने जनता से किए वादों को  पूरा किया है, जिससे राज्य की जनता उनका आभार प्रकट कर रही है. बैठक में सभास्थल के चयन के साथ साथ तैयारियों पर विमर्श किया गया.

बैठक में इनकी रही उपस्थिति

मौके पर मोहम्मद नौशाद, चंदू मंडल, प्रह्लाद दास, शीला देवी, नीलम देवी, राहुल चंद्रवंशी, सुरेंद्र रवानी, श्यामा कांत झा, तेज नारायण वर्मा, अजय नारायण मिश्रा, सरोज सिंह, इश्तियाक मिर्जा, दिनेश्वर किस्कू समेत अन्य मौजूद थे.

मुख्यमंत्री सभी जिलों में एक-एक दिन रुकेंगे

सीएम हेमंत सोरेन आठ दिसंबर से खतियानी जोहार यात्रा पर निकलेंगे. इसकी शुरुआत गढ़वा से होगी. पहले चरण में आठ से 16 दिसंबर तक यात्रा निकलेगी, जो छह जिलों में जायेगी. इसमें मुख्यमंत्री सभी जिलों में एक-एक दिन रुकेंगे. इसके अलावा जिले की योजनाओं की समीक्षा करेंगे. वह एक साथ दो जिलों की योजनाओं की समीक्षा करेंगे. साथ ही बजट की राशि कितनी खर्च हुई, आगामी बजट में जिले को क्या चाहिए, इस पर विमर्श किया जायेगा. रात्रि विश्राम की भी योजना है. इस दौरान यूपीए घटक दल के नेता भी मौजूद रहेंगे.

पहले चरण की यात्रा

पहले चरण में मुख्यमंत्री इस यात्रा के दौरान 8 दिसंबर को गढ़वा, 9 दिसंबर को पलामू, 12 दिसंबर को गुमला, 13 दिसंबर को लोहरदगा, 15 दिसंबर को गोड्डा, 16 दिसंबर को देवघर जाएंगे। दूसरे चरण की घोषणा शीतकालीन सत्र के बाद की जायेगी. यह यात्रा फरवरी 2023 तक चलती रहेगी.

ये भी पढ़ें : Jharkhand BJPs CM face: झारखंड में सीएम के लिए सर्वश्रेष्ठ चेहरा कौन? भाजपा करा रही सर्वे 

Related posts

Jharkhand: हिंदूहित चिंतक अभियान से जुड़े रांची सांसद संजय सेठ, लोगों से जुड़ने का आह्वान

Pramod Kumar

देश में अब 18 साल से ऊपर वालों को भी लगेगी Booster Dose, इस दिन से शुरू होगा वैक्सीनेशन

Manoj Singh

कट्टरता की पाठशाला! सीनियर IAS अधिकारी सरकारी आवास पर गिना रहे इस्लाम के फायदे, Video Viral

Manoj Singh