समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड पलामू फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राजनीति

पलामू में गरजे सीएम Hemant Soren- ‘भाजपा की गाड़ियों से छापेमारी होती है और नैतिकता की बात करते हैं, शर्म आनी चाहिए…’

image source : social media

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बेरमो विधायक अनूप सिंह के घर पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के छापे को लेकर आरोप लगाया है कि आईटी अधिकारी जिस इनोवा गाड़ी JH-01L-5626 पर सवार होकर कांग्रेस के विधायक के आवास पर छापेमारी करने के लिए आईटी अधिकारी आये थे, उस इनोवा पर भाजपा का स्टीकर लगा हुआ था.

पलामू में जमकर बरसे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन

आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल होने पलामू पुलिस लाइन पहुंचे सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने झारखंड में ईडी, आईटी रेड पर भाजपा और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. सीएम हेमंत सोरेन ने पलामू में करीब 45 मिनट तक भाषण दिया, इस दौरान करीब 25 मिनट तक अपने भाषण में भाजपा और केंद्र सरकार को घेरा.

यह कैसी नैतिकता- मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन

पलामू  पुलिस लाइन में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के दौरान अपने भाषण में कहा कि विपक्ष नैतिकता की बात करता है. लेकिन यह कैसी नैतिकता है कि ईडी, सीबीआई और आईटी भाजपा की गाड़ी में छापेमारी करने जाती हैं.  सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि नैतिकता की बात करते हैं और ईडी, सीबीआई, आईटी भाजपा की गाड़ियों में छापेमारी करती हैं. सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने कहा कि आज भी राज्य में रेड हो रही है. मजेदार बात है कि छापेमारी करने वाले अधिकारी भाजपा की गाड़ियों में गए हैं, शर्म आनी चाहिए विपक्ष को और कितना मुंह काला करेंगे. सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि भाजपा एवं विपक्ष संवैधानिक संस्थाओं का दुरूपयोग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : Amit Agrawal के क्रिमिनल रिट याचिका पर हुई सुनवाई, HC ने ED से मांगा जवाब

Related posts

पाकिस्तान की कारस्तानी : ड्रोन के जरिए अमृतसर में टिफिन में भरकर गिराये भारी मात्रा में IED और हैंड ग्रेनेड

Pramod Kumar

CM हेमन्त सोरेन ने की झारखंड स्थापना दिवस समारोह की तैयारियों की समीक्षा , दिए कई दिशा- निर्देश

Manoj Singh

झारखंड में Omicron की हुई Entry, स्वास्थ्य विभाग की बढ़ी चिंता

Sumeet Roy