समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

दिवंगत रुपेश पांडेय के माता पिता ने CM हेमंत सोरेन से की मुलाकात, हत्याकांड की CBI जांच कराने का किया अनुरोध

Jharkhand News: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से बरही, करियातपुर निवासी दिवंगत रुपेश पांडेय की माता उर्मिला पांडेय एवं पिता सिकंदर पांडेय ने मुलाकात की.  मुख्यमंत्री से रुपेश पांडे की मां ने दिवंगत पुत्र के लिए न्याय मांगा. परिजनों ने मुख्यमंत्री से मामले की जांच सीबीआई से कराने का आग्रह किया, जिससे उनके पुत्र को न्याय मिल सके. मुख्यमंत्री ने परिजनों को आश्वस्त किया कि परामर्श के बाद सरकार इसपर निर्णय लेगी. रूपेश मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट की जाएगी.

सीएम बोले, परामर्श के बाद सरकार इस पर लेगी निर्णय

मुख्यमंत्री ने परिजनों को आश्वस्त किया कि परामर्श के बाद सरकार इस पर निर्णय लेगी. रूपेश मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट की जाएगी. मुख्यमंत्री ने रूपेश की मां के स्थायी जीवन यापन की व्यवस्था के लिए उपायुक्त हजारीबाग को निर्देश दिया है. मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद जिला प्रशासन हजारीबाग द्वारा उर्मिला देवी की स्थायी आजीविका के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. इस मौके पर बरही विधायक उमाशंकर अकेला, गिरिडीह विधायक सुदिव्य कुमार सोनू एवं अन्य उपस्थित थे.

मुख्यमंत्री ने रूपेश की मां के स्थायी जीवन यापन की व्यवस्था हेतु उपायुक्त हजारीबाग को निदेश दिया है.  मुख्यमंत्री के निदेश के बाद जिला प्रशासन हजारीबाग द्वारा उर्मिला देवी की स्थायी आजीविका हेतु प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. इस मौके पर बरही विधायक उमाशंकर अकेला, गिरिडीह विधायक सुदिव्य कुमार सोनू एवं अन्य उपस्थित थे.

ये भी पढ़ें – Ukraine Crisis: भारतीयों को शीघ्र वापस लाने का नया प्लान, पीएम मोदी चार केन्द्रीय मंत्रियों को भेज रहे पड़ोसी देश

Related posts

Hilarious Meme: Katrina Kaif – Vicky Kaushal के लिए Condom Brand ने लिखा ऐसा मैसेज, लोग बोले- इस शादी का बेस्ट Meme

Manoj Singh

Assembly Election 2022: प्रमोशन वाले हैशटैग से भी बढ़ेगा चुनाव खर्च, आयोग रखेगा पैनी नजर

Pramod Kumar

‘एक श्रद्धांजलि, दो तरीके…’ लता मंगेशकर को इस तरह शाहरुख और पूजा ने दी श्रद्धांजलि, अलग-अलग तरह से रिएक्शंस दे रहे यूजर्स

Manoj Singh