समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड राँची

Jharkhand News : CM हेमंत सोरेन ने दिवंगत रूपेश पांडेय की मां को सौंपा नियुक्ति पत्र, दी गई 5 लाख रुपये की सहायता राशि

CM Hemant Soren

मुख्यमंत्री  हेमन्त सोरेन CM Hemant Soren ने गुरुवार को दिवंगत रूपेश पांडेय (नईटांड़, बरही, हज़ारीबाग़) की माता उर्मिला देवी को नियुक्ति पत्र और पांच लाख रुपए की सहायता राशि का चेक प्रदान किया । मुख्यमंत्री ने मंत्री श्री बादल द्वारा प्रदत एक लाख रुपए का चेक भी उन्हें सौंपा । मुख्यमंत्री ने दिवंगत रुपेश के परिजनों से कहा कि दुख की इस घड़ी में आप अकेले नहीं हैं । आपके साथ सरकार खड़ी है। आपकी जो भी समस्या या जरूरत होगी, उसे सरकार हरसंभव पूरा करने की कोशिश करेगी।

जल्द पूरे मामले का होगा ,मिलेगा इंसाफ

मुख्यमंत्री ने दिवंगत रूपेश के परिजनो को भरोसा दिलाया कि सरकार के स्तर पर उसकी हत्या की जांच हर दृष्टिकोण से की जा रही है । उसकी हत्या क्यों और कौन इसमें शामिल हैं ? जल्द ही पूरे मामले का खुलासा होगा । इस हत्याकांड में जो भी दोषी पाए जाएंगे, उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। आपको हर हाल में इंसाफ मिलेगा ।

CM Hemant Soren
CM Hemant Soren

इस मौके पर मंत्री चम्पाई सोरेन और श्री बादल, विधायक  सुदिव्य कुमार सोनू और  उमाशंकर अकेला, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव  राजीव अरुण एक्का, हजारीबाग की उपायुक्त  नैंसी सहाय के अलावा दिवंगत रुपेश पांडेय के पिता सिकंदर पांडेय, माता उर्मिला देवी और परिजनों में  सुरेंद्र तिवारी, श्री अनिल कुमार पांडेय, श्री झारखंडी पांडेय, श्री नागेंद्र पांडेय, श्रीमती सुवास देवी और श्री बिनोद विश्वकर्मा मौजूद थे।

ये भी पढ़ें : Jharkhand: पत्रकार नवीन शर्मा की पुस्तक ‘फिल्मी गीतों का सफर’ वरिष्ठ पत्रकार श्रीनिवास को भायी, खूब मिली वाहवाही

 

Related posts

गुड़िया के सोने हो गए मिट्टी, गोबर से सने हाथ…. जानिए तीरंदाज गुड़िया की कहानी

Manoj Singh

कृषक-पुत्र कड़िया मुंडा कृषि कानूनों के वापस होने से आहत, देखिये वीडियो में कैसे व्यक्त की अपनी पीड़ा

Pramod Kumar

Jharkhand News: PLFI नक्सली अवधेश जायसवाल उर्फ चूहा बिहार से गिरफ्तार, रांची समेत कई जिलों में था आतंक

Manoj Singh