समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची राजनीति

व्यस्तता के कारण ईडी कार्यालय नहीं पहुंच सके सीएम Hemant Soren, तीन हफ्ते का मांगा समय

image source : social media

अवैध खनन मामले में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren)को ED कार्यालय की ओर से समन जारी किया था। आज (गुरुवार )सुबह 11:30 बजे ईडी कार्यालय (ED office) पहुंचना था । लेकिन बिजी शेड्यूल होने के कारण मुख्यमंत्री आज ईडी कार्यालय नहीं पहुंचे, लेकिन सीएमओ के ओर से  पत्र  लेकर सीएम सचिवालय कर्मी ED कार्यालय सीएम (Hemant Soren) की बातों को लेकर पहुंचे। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें सीएमओ ऑफिस से भेजा गया है। मिली जानकारी के अनुसार हेमन्त सोरेन ने ED से 3 हफ्ते का वक्त मांगा है ।

….तो आइए मुझे गिरफ्तार करिएसीएम 

इसके पहले आज गुरुवार को झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने जेएमएम के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ईडी को खुली चुनौती दे दी। अपने आवास के बाहर जमा हुए समर्थकों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा, आज मुझे ईडी के सामने पेश होना था, जबकि छत्तीसगढ़ में मेरा पहले से कार्यक्रम था. अगर मैंने कोई अपराध किया है तो आइए मुझे गिरफ्तार करिए. पूछताछ क्यों कर रहे.

एकजुटता व्यक्त करने के लिए JMM के कार्यकर्ताओं ने मार्च निकाला

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने आज झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को अवैध खनन मामले में पूछताछ के लिए रांची स्थित कार्यालय में पेश होने के लिए तलब किया है. राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के प्रति एकजुटता व्यक्त करने के लिए JMM के कार्यकर्ताओं ने रांची में मार्च निकाला.

ये भी पढ़ें : 4-5 नवंबर को BAU में पशुधन प्रसार नवाचारों पर पशुचिकित्सा वैज्ञानिकों का राष्ट्रीय सम्मेलन

 

Related posts

Russia-Ukraine War:  जो बाइडेन और इमैनुएल मैक्रों ने व्लादिमीर पुतिन से बात करने को तैयार, बशर्ते…

Pramod Kumar

Bank Strike: 19 को है देशव्यापी बैंक हड़ताल, दो दिन कामकाज रहेगा ठप, एटीएम हो सकते हैं खाली

Manoj Singh

Jharkhand News : राज्य में 3 करोड़ कोविड डोज पूरे, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने लोगों से की अपील- टीकाकरण अभियान में लें हिस्सा

Manoj Singh