समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

तलब ऐसी की चुरा ली 38 लाख की सिगरेट, लगभग 60 कार्टन सिगरेट उड़ा ले गए चोर

बिहार के गया के कोतवाली थाना क्षेत्र के टिकारी रोड स्थित सतीश ट्रेडर्स चार्म्स सिगरेट के डीलर के यहां से चोर 38 लाख की सिगरेट और 4 लाख नकद चुरा ले गए।

बिहार के गया के कोतवाली थाना क्षेत्र के टिकारी रोड स्थित सतीश ट्रेडर्स चार्म्स सिगरेट के डीलर के यहां से चोर 38 लाख की सिगरेट और 4 लाख नकद चुरा ले गए। इस वारदात से टिकारी रोड के व्यापारी दहशत में हैं। वहीं इस इलाके के व्यापारियों का कहना है कि जब हम गलती से हेलमेट भूल जाते हैं तो 1000 रुपये का चालान होता है तो ऐसे में क्यों न कोतवाली थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई होती है? वही घटना के सबंध में चार्म्स सिगरेट के प्रापराइटर सतीश कुमार ने बताया कि सुबह मकान मालिक का फोन आया उन्होंने बताया कि हमारे मेन गेट पर किसी ने बाहर से ताला जड़ दिया है।

इस पर हमने उन्हें कहा कि हम तुरंत आ रहे हैं। इसके बाद हम और हमारा बेटा दोनों मौके पर पहुंचे। इसी बीच बेटे ने कहा कि आफिस का शटर कैसे खुला हुआ है। यह सुनते ही हम सकते में पड़ गए। दौड़ कर देखा तो पाया कि शटर के बाद चैनल गेट भी खुला पड़ा है। दुकान के अंदर से सिगरेट के सारे पैकेट नदारद है। उन्होंने सिगरेट के करीब 60 कार्टन थे जिसे चोर चुरा ले गए। साथ ही में उन्होंने यह भी बताया कि शुक्रवार को ही करीब 28 लाख रुपये का माल आया था। पूर्व से भी माल थे। दुकान में करीब चार लाख रुपये रखे पड़े थे। वह भी चोर चुरा ले गए।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना कर वापस चली गई है। अचरज की बात है कि इस रोड में दिन रात लोगों व वाहनों का आना- जाना बना रहता है। वहीं पुलिस भी कथित तौर पर गश्त पर रहती है। बावजूद इसके चोरों द्वारा बड़ी वारदात को अंजाम दिया जाना समझ से परे है। यही नहीं इस इलाके में रात के समय ही माल की लोडिंग व अनलोडिंग होती है। ऐसे में चोरों द्वारा इस तरह की घटना को अंजाम देना पुलिस के लिए चुनौती है।

इसे भी पढ़ें: माली में फंसे झारखण्ड के 33 श्रमिकों में से सात श्रमिकों की हुई वापसी, श्रमिकों को कंपनी द्वारा किया जायेगा वेतन का भुगतान

Related posts

Red Alert : झारखंड के 18 जिलों में भारी बारिश की संभावना, 2 अगस्त तक मॉनसून दिखायेगा रंग

Sumeet Roy

Coronavirus Cases: भारत में पिछले 24 घंटों में Covid के 40 हजार से भी ज्यादा मामले, इतनी हुई मौत

Sumeet Roy

रांची के दर्शकों की मुराद पूरी, आधे नहीं पूरे दर्शक देखेंगे JSCA स्टेडियम में भारत-न्यूजीलैंड मैच

Pramod Kumar