समाचार प्लस
Breaking देश पटना फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

एक रास्ता है जिंदगी, जो थम गए तो कुछ नहीं… पटना के गंगा घाट पर Competitive Exams की तैयारी करते हैं बच्चे

Competitive Exams

जाने-माने बिजनसमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. उनके फॉलोअर्स की संख्या भी काफी बड़ी है. हर्ष गोयनका सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार और प्रेरणादायक वीडियोज शेयर करते रहते हैं. लोगों को उनकी हर पोस्ट काफी पसंद आती है और लोग बढ़कर उनकी तारीफ भी करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर में पटना (Patna) में गंगा घाट के किनारे (banks of river ganges) सैकड़ों छात्र बैठकर पढ़ाई (Competitive Exams) करते हुए दिखाई दे रहे हैं. हर्ष गोयनका ने तस्वीर के साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है. ये फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

आशा और सपनों की तस्वीर

हर्ष गोयनका ने फोटो को ट्विटर पर शेयर किया है. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- पटना, बिहार में बच्चे गंगा नदी के किनारे प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं. यह आशा और सपनों की तस्वीर है.

एक यूजर ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ”मुझे इन बच्चों का समर्पण अच्छा लगा और मेरे पिता को याद किया जिन्होंने पटना से शुरुआत की थी. उन्हीं की तरह पढ़ाई करके. उनकी कड़ी मेहनत ने हम सभी को अच्छी तरह से पढ़ने के लिए प्रेरित किया.”
ये भी पढ़ें : MLC प्रत्याशी रईस खान पर एके-47 से हमला मामला, सहाबुद्दीन के बेटे ओसामा सहित आठ लोगों पर FIR दर्ज

 

Related posts

UP Election Result 2022: यूपी में CM Yogi Adityanath बदलने जा रहे 37 साल पुराना इतिहास

Manoj Singh

Daughter’s Day 2021: बेटा भाग्य से पैदा होता है और बेटियां सौभाग्य से!

Pramod Kumar

रोजगार के अवसरों के मामले में बिहार झारखंड व राजस्‍थान से आगे, CMIE के सितंबर के आंकड़े उत्साहवर्धक

Manoj Singh