समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Jharkhand: पाकुड़ सड़क दुर्घटना के मृतकों के परिजनों को अब मिलेगी 3-3 लाख मुआवजा राशि

Compensation in Amadapara Accident

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

झारखंड के पाकुड़ में भीषण सड़क दुर्घटना के 17 मृतकों के परिजनों को झारखंड सरकार ने 1-1 लाख रुपये दिये हैं। प्रधानमंत्री कोष से भी 2-2 लाख रुपये मुआवजे की घोषणा की गयी है। राज्य के माननीयों और आला अधिकारियों के द्वारा ये चेक मृतकों के परिजनों को दिये गये। झारखंड के ग्रामीण विकास विभाग मंत्री आलमगीर आलम, बोरियो विधायक लोबिन हेंब्रम, मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि पंकज मिश्रा ने साहेबगंज के 7 मृतकों के परिवार वालों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी और उन्हें एक-एक लाख के चेक प्रदान किये।

देवघर में 2 मृतकों के परिजनों से कृषि मंत्री बादल पत्रलेख, अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री हफीजुल हसन ने मुलाकात की। दोनों मंत्रियों ने पाकुड़ जिले के अधिकारियों की उपस्थिति में मृतकों के परिजनों को एक-एक लाख की सहायता अनुदान राशि दी। मंत्रियों ने शोक संतप्त परिवारों को ढांढस भी बंधाया।

हादसे में दुमका में 3 मृतकों के परिजनों को उपायुक्त दुमका रविशंकर शुक्ला ने स्वयं पाकुड़ जिले के अधिकारियों की उपस्थिति में मृतकों के परिजनों को एक-एक लाख की सहायता अनुदान राशि दी।

पाकुड़ के 2 मृतकों को उपायुक्त वरुण रंजन ने बुधवार को ही उनके परिजनों को एक-एक लाख का चेक दे दिये थे। लिट्टीपाड़ा के 1 मृतक के परिवार को लिट्टीपाड़ा बीडीओ संजय कुमार ने एक लाख रुपये का चेक दिया। जबकि अमड़ापाड़ा के 1 मृतक के परिवार को अमड़ापाड़ा बीडीओ ने एक लाख रुपये का चेक दिया।

1 मृतक पश्चिम बंगाल का है। उसका भी चेक बनकर तैयार है। शुक्रवार तक उसके परिजनों को भी चेक सौंप दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Palamu News : वैक्सीन के दोनों डोज नहीं लेने वाले पुलिसकर्मियों के वेतन पर रोक, टास्क फोर्स की बैठक में लिए गए कई निर्णय

Related posts

Assam: शॉर्ट्स पहन परीक्षा देने पहुंची थी लड़की, पर्दा लपेटा तब मिली परीक्षा में बैठने की इजाजत

Pramod Kumar

चुनाव के समय नामांकन पत्र में तथ्य छुपाने का आरोप, मंत्री Ramaeshwar Oraon को High Court से नोटिस

Manoj Singh

नहीं रहे रांची के जाने- माने व्यवसायी व समाजसेवी तिलक राज आज़मानी 

Manoj Singh