समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

आ गई सस्ती Electric Bedsheet, नहीं पड़ेगी हीटर और ब्लोअर की जरूरत, बिना रजाई के रहेंगे आप गर्म

image source : social media

Electric Bedsheet: सर्दियों में ठंड से बचने के लिए हम सभी कंबल और रजाई का इस्तेमाल करते हैं. साथ ही लोग ठंड से बचने के लिए हीटर और ब्लोअर भी खरीदना शुरू कर देते हैं ताकि घर को गर्म रखा जा सके. हालांकि इन डिवाइसेज की वजह से बिजली का खर्च बढ़ जाता है. अगर आप कम खर्च में एक बेहतरीन हीटिंग डिवाइस चाहते हैं तो मार्केट में आपके लिए खास तरह की बेडशीट आ चुकी है जो देखते ही देखते गर्म हो जाती है और बेहतरीन गर्माहट देती है.

Amazon पर खरीदारी के लिए उपलब्ध है

इस बेडशीट का नाम Utopia Bedding Electric Bed Warmer – Electric Blanket – Double Bed Size है और ये Amazon पर खरीदारी के लिए उपलब्ध है. कोई भी ग्राहक इसे सिर्फ 1799 रुपए में खरीद सकता है लेकिन यह इसकी असल कीमत नहीं है क्योंकि इसकी असल कीमत ₹3499 है. इस पर अमेजन की तरफ से 49 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसकी कीमत सिर्फ 1799 रह जाती है. यह किसी नॉर्मल ब्लैंकेट या बेडशीट जैसी दिखाई देती है जो गर्माहट पहुंचाने का काम करती है लेकिन इसके अंदर खास इक्विपमेंट्स लगाए गए हैं जिसकी बदौलत ये गर्मी पैदा करती है.

क्या है खासियत

आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक बेडशीट में आपको एक कंट्रोलर स्विच मिलता है जिसकी बदौलत आप इसे एक्सेस कर सकते हैं. आप इस बेडशीट का तापमान अपने हिसाब से एड्रेस कर सकते हैं. इसमें स्मार्ट कंट्रोल सिस्टम दिया जाता है जो तापमान को जरूरत से ज्यादा बढ़ने नहीं देता है इतना ही नहीं इसे मशीन में धूल आ भी जा सकता है साथ ही साथ इसमें एक डेडीकेटेड फुट पॉकेट होती है जिसमें आप अपने पैर को घर में रख सकते हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें कि सर्दियों के मौसम के लिए यह एक बेहतरीन प्रोडक्ट साबित हो सकता है और इसकी कीमत पर इतना भारी डिस्काउंट मिल रहा है ऐसे में ग्राहकों के लिए यह अच्छी डील साबित होगा.

ये भी पढ़ें : Morbi bridge collapse VIDEO: क्या लालच ने ले ली सैकड़ों जान? 4 दिन पहले बगैर फिटनेस सर्टिफिकेट खोला झूलता पुल

 

Related posts

उर्फी जावेद के हॉट अवतार ने फैंस को किया घायल, इंस्टाग्राम पर शेयर की आग लगा देने वाली तस्वीरें

Manoj Singh

Jharkhand Politcs: झारखंड में सियासी हलचल फिर तेज, CM हेमंत सोरेन ने बुलाई UPA की बैठक

Manoj Singh

IND vs SA T20: आस्ट्रेलिया के बाद अब दक्षिण अफ्रीका की बारी, थोड़ी देर में तिरुवनन्तपरम में भिड़ंत

Pramod Kumar