समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

Chapra: जहरीली शराब कांड में अब तक 17 लोगों की मौत, विपक्ष ने नीतीश सरकार को घेरा

image source : social media

छपरा (Chapra) : बिहार में शराबबंदी (Liquor ban in Bihar) के बावजूद जहरीली शराब का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा। छपरा में जहरीली शराब (Poisonous liquor in Chapra) से मरने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। अब तक 17 लोगों के मौत (17 people died) की सूचना मिली है। इनमें 10 से ज्यादा लोगों का पोस्टमॉर्टम छपरा सदर अस्पताल में हो चुका है। कुछ मृतकों का अंतिम संस्कार गुपचुप तरीके से परिजनों ने कर दिया है। वहीं कई लोगों की हालत खराब है, उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।  स्वास्थ्य केंद्र में कई  लोगों का इलाज जारी है। परिजनों का कहना है कि सभी लोग शराब पीने गए थे। इसी के चलते उनकी तबीयत बिगड़ी है।

17 के मौत की खबर

जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या लगातार बढती जा रही है। छपरा में कई लोग अस्पताल में भर्ती हैं। परिजनों ने अस्पताल में मुकम्मल इलाज नहीं मिलने का आरोप लगाया है।

विधानसभा सत्र में भी उठा मामला 

वहीं छपरा शराबकांड का मुद्दा बिहार विधानसभा सत्र में भी उठा। बुधवार को जैसे ही सत्र शुरू हुआ तो बीजेपी विधायकों ने ये मुद्दा उठाया और जमकर हंगामा देखने को मिला। स्थिति ये हो गई सीएम नीतीश बीजेपी विधायकों पर भड़क गए। वहीं हंगामे के बीच विधानसभा की कार्यवाही को स्थगित करना पड़ गया।

ये भी पढ़ें : तुम लोग शराबी हो गए हो, पूरे बिहार में गंदा काम कर रहे हो… बिहार विधानसभा में BJP पर उखड़ गए CM Nitish

 

Related posts

मुख्यमंत्री Hemant Soren का दो दिवसीय साहिबगंज दौरा, विपक्ष को आड़े हाथ लिया 

Manoj Singh

लालू यादव का क्रिएटनीन लेवल बढ़ा, AIIMS भेजने की तैयारी

Sumeet Roy

रांची के DSPMU में उत्कृष्ट भारत विषय पर सेमिनार का आयोजन, शिक्षा, कृषि और रोजगार पर हुई विशेष चर्चा

Sumeet Roy