समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Chandigarh University News: छात्रा ने 60 लड़कियों का नहाते हुए VIDEO बना किया VIRAL, कई ने की सुसाइड की कोशिश

Chandigarh University News

Chandigarh University News: मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में देर रात ढाई बजे हंगामा हो गया. लड़कियों के हास्टल में एक छात्रा ने 60 छात्राओं की नहाते समय वीडियो बना दी और एक युवक को भेज दी. युवक ने वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी. बताया जा रहा है कि मामले का पता चलने के बाद हास्टल में रहने वाली आठ छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया.

बताया जा रहा है कि छात्रा लंबे समय से अन्य छात्राओं की नहाते समय की वीडियो बना रही थी और शिमला के एक युवक को भेज रही थी. युवक ने यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर डाल दी. छात्राओं ने जब इंटरनेट मीडिया पर पर अपनी वीडियो देखी तो वह दंग रह गई.

 

वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद आठ छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया. छात्राओं को अलग-अलग अस्पतालों में ले जाया गया है. वहीं, चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी प्रबंधन स्टूडेंट्स पर मामला दबाने का दवाब बना रहा है. छात्राओं का कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत कालेज प्रबंधन से की, लेकिन कालेज प्रबंधन ने मामले में कुछ भी कार्रवाई नहीं की.

भड़के स्टूडेंट्स ने शनिवार देर रात चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी को घेर लिया और वी फार जस्टिस की नारेबाजी करने लगी. बताया जा रहा है की जिस युवती ने वीडियो बनाए हैं उसे हास्टल के एक कमरे में बंद करके रखा गया है, ताकि उस पर हमला न हो जाए.

हंगामा इतना बढ़ गया कि सिक्योरिटी गार्ड ने मुख्य गेट बंद कर दिया, वहीं पुलिस फोर्स को मौके पर बुलाया गया है. भड़के स्टूडेंट्स ने पीसीआर गाड़ियां भी पलट दी और पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. मामला बड़ा होने के कारण पुलिस प्रशासन भी कुछ नहीं बोल रहा है.

ये भी पढ़ें – अपनी ‘बेरोजगारी’ से याद आयी देश की बेरोजगारी, खुद कभी रोजगार को न समझ सकी कांग्रेस समझा रही बेरोजगारी की परिभाषा

Related posts

Jharkhand में जदयू-राजद का है बुरा हाल, कार्यकर्ताओं में अपने नेताओं के खिलाफ उबाल

Pramod Kumar

दिल्ली से दोहा जा रही फ्लाइट की कराची में इमर्जेंसी लैंडिंग, 100 से ज्यादा यात्री थे सवार

Sumeet Roy

शारदीय नवरात्र: मां कूष्माण्डा की आराधना से लौकिक-पारलौकिक उन्नति का खुलता है मार्ग

Pramod Kumar