समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड पश्चिमी सिंहभूम फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Chaibasa: लालकृष्ण आडवाणी की सुरक्षा में तैनात एनएसजी कमांडो की सड़क हादसे में मौत

Chaibasa

चाईबासा से राहुल शर्मा/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की ड्यूटी में तैनात एनएसजी कमांडो 31 वर्षीय पोरेश बिरूली की सड़क हादसे में मौत हो गयी है। पोरेश गुरुवार को 3 दिनों की छुट्टी पर घर पहुंचे थे और रात 10 से 11 के बीच चाईबासा रेल ओवर ब्रिज के पास सड़क हादसे का शिकार हो गये। जिस समय घटना हुई उनके मामा का लड़का राजा तियु भी उनके साथ था। बाइक पर सवार दोनों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। इस भयानक सड़क हादसे से पूरे गांव में मातम पसर गया।

एनएसजी कमांडो पोरेश बिरूली के परिवार को शुक्रवार की सुबह पुलिस ने घटना की जानकारी दी। जिसके बाद उनकी पत्नी शुरू बिरूली, बहन और भाई के साथ गांव के लोग सदर अस्पताल पहुंच गये। पोरेश की दो बेटियां हैं। एक सात साल की और दूसरी 4 साल की। पोरेश बिरूली की पत्नी शुरू झारखंड स्टेट लाइवलीहुड प्रमोशन सोसाइटी में प्रोग्राम ऑफिसर के रूप में कार्यरत हैं। उन्होंने बताया कि गुरुवार की शाम को उनके पति 3 दिन की छुट्टी पर घर आये थे। थोड़ी देर घर में रहने के बाद मामा के लड़के के साथ दीपावली देखने के लिए चाईबासा शहर आ गये। रात करीब 10 बजे फोन पर उनसे बात भी हुई। उन्होंने थोड़ी देर में घर लौट आने की बात कही। लेकिन पूरी रात कोई पता नहीं चला। सुबह दुर्घटना के बारे में जानकारी मिली।

यह भी पढ़ें: Jamshedpur: स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने नील सरोवर छठ घाट का निरीक्षण कर दिये आवश्यक निर्देश

Related posts

CM हेमन्त सोरेन ने दुमका से सोना-सोबरन धोती साड़ी वितरण योजना का किया शुभारंभ, कहा-विकास हमारी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता

Manoj Singh

Ranchi : Covid Guidelines का अनुपालन नहीं करनेवाले प्रतिष्ठानों पर होगी कार्रवाई, इंफोर्समेंट टीम चलायेगी अभियान

Manoj Singh

जातीय जनगणना पर एक हो गए नीतीश-तेजस्वी, मुख्यमंत्री पीएम मोदी को लिखेंगे पत्र

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.