समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Manish Sisodia के घर सीबीआई का छापा, डिप्टी CM बोले- आपका स्वागत है

image source : social media

मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के घर पर सीबीआई ने छापा मारा है. इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है.  साथ ही उन्होंने सरकार पर निशाना भी साधते हुए कहा कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है, उसे इसी तरह परेशान किया जाता है.

छापेमारी की जानकारी खुद डिप्टी सीएम (Manish Sisodia) ने ट्वीट करके दी है. एक्साइज पॉलिसी मामले में सीबीआई की टीमें दिल्ली-एनसीआर की 20 जगहों पर छापेमारी की है. सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (CBI) के पहुंचने पर सिसोदिया ने लिखा, ‘सीबीआई आई है. उनका स्वागत है. हम कट्टर ईमानदार हैं. लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं. बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है. इसलिए हमारा देश अभी तक नम्बर-1 नहीं बन पाया.’

‘आरोप झूठे हैं’

सिसोदिया ने आगे कहा, ये लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य के शानदार काम से परेशान हैं. इसलिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को पकड़ा है, ताकि शिक्षा स्वास्थ्य के अच्छे काम रोके जा सकें. हम दोनों के ऊपर झूठे आरोप हैं. कोर्ट में सच सामने आ जाएगा. बता दें कि सत्येंद्र जैन भी जेल में कैद हैं.

‘कुछ नहीं निकलेगा’

दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसोदिया ने कहा कि जांच में पूरा सहयोग देंगे,  ताकि सच जल्द सामने आ सके. अभी तक मुझ पर कई केस किए, लेकिन कुछ नहीं निकला. इसमें भी कुछ नहीं निकलेगा. देश में अच्छी शिक्षा के लिए मेरा काम रोका नहीं जा सकता.

ये भी पढ़ें: Janmashtami 2022: जन्माष्टमी की धूम, आज रात जन्मेंगे कन्हाई, घर-घर गूंजेगी बधाई

 

Related posts

PLFI नक्सली संगठन के सहयोगी तीन युवक व एक महिला यूपी बॉर्डर से गिरफ्तार, झारखंड पुलिस कर सकती है बड़ा खुलासा

Manoj Singh

Bihar Liquor Ban: हेलीकॉप्टर और ड्रोन की निगरानी से भी नहीं रुक रहा शराब तस्‍करी का खेल, अब अवसाद की गिरफ्त में आ रहे लोग

Manoj Singh

Parliament Winter Session: सरकार किसी भी मुद्दे पर बहस करने के लिए तैयार – प्रधानमंत्री

Pramod Kumar