समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

जमीन के बदले भर्ती घोटाले में एक्शन में आई सीबीआई, लालू यादव के 17 ठिकानों पर छापेमारी, राबड़ी-मीसा भारती का घर भी खंगाला

CBI raids 17 locations of Lalu in action in recruitment scam for land

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

सीबीआई की टीम ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के ठिकानों को खंगाल रही है। सीबीआई ने शुक्रवार को लालू के 17 ठिकानों को खंगाला है। सीबीआई की टीम बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के पटना स्थित घर के साथ दिल्ली में मीसा भारती के आवास पर भी पहुंची। मामला भ्रष्टाचार का है। लालू जब रेल मंत्री थे तब उनके समय में कथित भर्ती घोटाला हुआ था, उसी को लेकर सीबीआई ने छापेमारी की है। दरअसल, राजद सुप्रीमो पर आरोप है कि उन्होंने लोगों से जमीन लेकर नौकरियां दिलावाई थीं। इसी मामले में बीते दिनों लालू यादव समेत उनके बेटी मीसा भारती के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिसे संज्ञान में लेने के बाद अब सीबीआई ने यह कार्रवाई की है।

सीबीआई कार्रवाई पर राजद आगबबूला

सीबीआई की कार्रवाई पर राजद कार्यकर्ता आग बबूला हैं। कार्यकर्ता केन्द्र की मोदी सरकार पर आरोप लगा रहे हैं की यह सारा कुछ उसी के इशारे पर हो रहा है। इतना ही नहीं, सीबीआई की कार्रवाई के खिलाफ अब राजद नेता, कार्यकर्ता धरने पर भी बैठ गये। इतना ही नहीं, उन्होंने केंद्रीय एजेंसी के कार्य में अंडगा भी लगाया। विरोध अपनी जगह है, लेकिन केन्द्रीय जांच के कार्य में अड़ंगा लगाना किसी भी सूरत में नैतिक कार्य नहीं है। इस मर्यादा का ख्याल सभी को रखना चाहिए।

यह भी पढ़ें:  Jharkhand में हो रहे भ्रष्टाचार की कल मुख्यमंत्री हेमंत देंगे सफाई, बचेंगे या फंसेंगे, जवाब पर टिका सरकार का भविष्य!

Related posts

BSNL Jobs: बीएसएनएल कर रहा इस पद पर भर्ती, 75 हजार मिलेगी सैलरी

Manoj Singh

Jharkhand: माइक्रोस्कोप से कोकून की टेस्टिंग कर ग्रामीण महिलाएं बना रहीं रेशम के धागे

Pramod Kumar

Jharkhand Power Crisis: झारखंड में चरमराई बिजली व्यवस्था, कई जिलों में ब्लैकआउट, कब दुरुस्त होगी आपूर्ति ?

Manoj Singh