समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Amazon की Great Indian Festival में 15 हजार रुपये में खरीदें Vivo का 5G स्मार्टफोन, जानें कैसे

Amazon की Great Indian Festival में 15 हजार रुपये में खरीदें Vivo का 5G स्मार्टफोन

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड -बिहार

अमेजन इंडिया ने अपनी वार्षिक सेल, द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 3 अक्टूबर से अपनी वेबसाइट और एप पर लाइव कर दी है. यह ऑफर वईवो के लटेस्ट स्मार्टफोन, Vivo X60 पर है जिसे आप 15 हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं.

वीवो के लेटेस्ट स्मार्टफोन पर पाएं भारी छूट

अगर आप एक लेटेस्ट स्मार्टफोन खरीदना का सोच रहे हैं तो Vivo X60 आपके लिए एक अच्छी चॉइस हो सकता है. अमेजन की द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आपको इस स्मार्टफोन पर भारी छूट मिल रही है. 42,990 रुपये की कीमत वाला यह स्मार्टफोन अमेजन की सेल में 19% की छूट के बाद, 34,990 रुपये का मिल रहा है.

इस डील में मिलने वाले तमाम बैंक ऑफर्स में से जो सबसे अच्छा बैंक ऑफर है, वह उन ग्राहकों के लिए है जो इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए अमेरिकन एक्स्प्रेस के क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल कर रहे हैं. इन ग्राहकों को 1,750 रुपये का अडिश्नल डिस्काउंट मिल रहा है.

अगर आप Vivo X60 को अपने पुराने स्मार्टफोन के बदले में खरीदते हैं तो आपको 18,650 रुपये तक की छूट और मिल सकती है. इसमें आपको नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन और कई सारे कैशबैक और बैंक ऑफर भी मिल रहा है.

इस तरह कुल मिलाकर आपको स्मार्टफोन की खरीद पर कुल मिलाकर 28,400 रुपये की छूट मिल सकती है जिससे इस फोन की कीमत मात्र 14,590 रुपये रह जाएगी.

Vivo X60 में क्या है खास

इसी साल रीलसे हुआ यह स्मार्टफोन 8GB RAM और 128GB के इन्टर्नल स्टोरेज के साथ आता है. एंड्रॉयड 11 पर काम करने वाला यह फोन 6.56-इंच के कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले और 4,200mAh की बैटरी के फीचर्स से लैस है.

कैमरे की बात करें तो इसमें आपको एक ट्रिपल रीयर सेटअप कैमरा मिलेगा जिसमें 48MP का मेन सेन्सर, 13MP का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और 13MP का पोर्ट्रेट कैमरा शामिल है. सेल्फी खींचने और वीडियोज बनाने के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा भी है.

इस तरह के कई सारे कमाल के ऑफरस का लाभ उठाने के लिए आपको अमेजन की वेबसाइट पर जाना होगा या अपने स्मार्टफोन में अमेजन का एप डाउनलोड करना होगा. आपको बता दें, अमेजन की द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल इस पूरे महीने लाइव रहेगी.
यहां पढ़ें : भारतीय डाक विभाग: ‘कबूतर’ अब बन चुका है ’बाज’, सेवाओं में जोड़ रहा नित नये आयाम

Related posts

खेल संघों के साथ केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने की बैठक, दिए 2024 और 2028 के ओलंपिक के लिए खिलाड़ियों को तैयार करने के निर्देश

Manoj Singh

Corona virus Update: 30 हजार के नीचे आए Corona के मामले, 24 घंटों में 290 मरीजों की मौत

Manoj Singh

DNA टेस्ट के लिए बाध्य नहीं किया जा सकता, ये व्यक्तिगत स्वतंत्रता और निजता के अधिकार का उल्लंघन: सुप्रीम कोर्ट

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.