समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

बुंडू डीएसपी अजय कुमार ने मुहर्रम से पूर्व की अपराध समीक्षा बैठक, कहा- देशी शराब बनाने वालों पर गिरेगी गाज

bundu dsp ajay kumar holds a meeting for controlling illegal liquor sale

बुंडू रांची से अमित दत्ता की रिपोर्ट 

बुंडू अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अजय कुमार के अध्यक्षता में उनके अनुमंडल क्षेत्र के सभी थाना प्रभारियों के साथ सभी थाना क्षेत्र में अपराधों की समीक्षा को लेकर बैठक की गई. जिसमें बुंडू, तमाड़, सोनाहातु, राहे, दशम फॉल के थाना प्रभारी तथा पुलिस अंचल निरीक्षक उपस्थित हुए. बैठक में आगामी मोहर्रम को लेकर तैयारियों की समीक्षा की गई. कहा गया कि किसी भी प्रकार का सांप्रदायिक मैसेज सोशल मीडिया पर अगर पाई जाती है सीआरपीसी की धारा 107 के तहत कार्रवाई करने को कहा गया.

उन्होंने कहा कि बीते दिनों सोशल मीडिया पर बुंडू थाना क्षेत्र के हिंदू मंच के कुछ सदस्यों द्वारा संप्रदायिक मैसेज फैलाया गया था इस तरह से युवाओं द्वारा ऐसा कार्य न किया जाए जिससे कि क्षेत्र का माहौल बिगड़े. उन्होंने कहां की क्षेत्र में देसी दारू बनाने वाले लोगों की सूचना प्राप्त हुई है इस पर कार्रवाई भी की जाएगी उन्होंने क्षेत्र के युवाओं भटके युवाओं को सही मार्ग पर लौटने की अपील किया है माओवादियों के सप्ताहिक दिवस के अंत पर डीएसपी ने कहा कि क्षेत्र में अब तक किसी भी प्रकार का मूवमेंट नहीं हुआ है हमारे टेक्निकल सेल और हम लोग काफी बेहतर तरीके से काम कर रहे हैं. उन्होंने बढ़ते रोड एक्सीडेंट को लेकर भी लोगों से एहतियात बरतने की अपील की है.

इसे भी पढें: National Herald Case: ईडी को 90 करोड़ के लेन-देन और मोतीलाल के वित्तीय फैसला लेने पर शक क्यों?

Bundu News Bundu News Bundu News

Related posts

PM Modi Birthday: अपने प्रिय नेता का अपने अंदाज में जन्मदिन मना रहा देश, कहीं वैक्सीनेशन, कहीं पौधरोपण, तो कहीं सैंड आर्ट

Pramod Kumar

Hemant Soren Mining Lease Case: CM हेमंत सोरेन को चुनाव आयोग का नोटिस, पत्थर खदान मामले पर स्पष्टीकरण की मांग

Sumeet Roy

सोनम कपूर ने बोल्ड अंदाज में दी गुड न्यूज, बेबी बंप PHOTOS के साथ किया प्रेग्नेंसी का ऐलान

Manoj Singh