समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

नहीं रहीं BSP सुप्रीमो मायावती की मां, 92 वर्ष की उम्र में निधन

BSP supremo Mayawati's mother is no more, passes away at the age of 92

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड- बिहार
बसपा (BSP) सुप्रीमो मायवती की मां रामरती का 92 साल की उम्र में निधन हो गया है. बताया गया है कि मायावती खुद दिल्ली के लिए रवाना हो चुकी हैं. वे वहां पर अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल होंगी.

सतीश चन्द्र मिश्र ने ट्वीट कर बताया है कि मायावती की मां को हार्ट अटैक आया था और उसी वजह से उन्होंने अस्पताल में दम तोड़ दिया. 92 साल की उम्र में वे इस दुनिया को छोड़ चली गईं. अभी के लिए बसपा सुप्रीमो दिल्ली के लिए रवाना हो चुकी हैं. वे अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रही हैं. बताया जा रहा है कि परिवार के एकत्र होने के बाद कल दिल्ली में मायावती की मां का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

बसपा ने प्रेस रिलीज जारी की 

इस दुखद खबर पर बसपा ने एक प्रेस रिलीज भी जारी की है. उसमें बताया गया है कि बसपा सुप्रीमो की मां काफी मिलनसार थीं और हमेशा अपने परिवार के करीब रहीं. वे अपने अंतिम क्षणों में परिवार के साथ ही रहीं और हमेशा उनके बारे में सोचती रहीं. लेकिन शनिवार को हृदय गति रुकने से उनका निधन हो गया. वैसे करीब एक साल पहले मायावती के पिता प्रभुदयाल का भी स्वर्गवास हो चुका है. अब ये दुखद समाचार भी उस समय आया है जब बसपा सुप्रीमो यूपी चुनाव की तैयारियों में लगी हुई हैं. उनकी तरफ से लगातार हर जिले में प्रचार किया जा रहा है, पार्टी के स्तर पर भी कई बैठकें हो रही हैं.

ये भी पढ़ें : Politics of Renaming: अब विधायक बंधु तिर्की ने की रांची और हटिया स्टेशन के नाम बदलने की मांग, सुझाए ये नाम

Related posts

BJP सांसद को ‘बिहारी गुंडा’ कहने पर बिहार में गरमाई सियासत

Manoj Singh

फेस्टिवल सीजन में धमाका करने आ गया ‘अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021 सेल’

Pramod Kumar

कृषि कानून वापस लेने पर टिकैत का PM मोदी पर तंज, कहा- कानून वापस लेकर कौन सा बड़ा दिल दिखा दिया

Vaidya Ritika Gautam

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.