समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर व्यापार

BSNL के नए Plan ने उड़ाई Jio-Airtel की नींद, कम कीमत में 110 दिन तक रोज पाएं 2GB डेटा और इतना कुछ

BSNL Plan

BSNL ने कुछ समय में कई मजेदार प्रीपेड प्लान्स(Plan)को लॉन्च किया है. एक तरफ जहां जियो, एयरटेल और वोडाफोन आईडिया ने अपने प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की है, वहीं BSNL कम कीमत वाले प्लान्स को पेश कर रही है और लोगों को अपनी तरफ खींच रही है. BSNL ने अब चोरी-छिपे नए प्लान को लॉन्च किया है, जिसमें 110 दिन की वैलिडिटी मिलती है और प्रतिदिन 2GB डेटा मिलता है.

BSNL का 666 रुपये वाला धमाकेदार Plan

BSNL के 666 रुपये वाले प्लान में 110 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इसमें यूजर को रोज 2GB डेटा ऑफर किया जाता है. यानी प्लान में टोटल 220 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है. इसके साथ प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. अगर आपको SMS की जरूरत है, तो इसमें प्रतिदिन 100 SMS दिए जाते हैं. अतिरिक्त लाभ में ज़िंग म्यूजिक सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है.

 

Jio, Airtel और Vi से बेहतर है BSNL का प्लान

ग्राहक BSNL सेल्फ केयर ऐप और BSNL रिचार्ज पोर्टल के माध्यम से अपने BSNL नंबर को नए बीएसएनएल 666 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान के साथ रिचार्ज कर सकते हैं. गौरतलब है कि जियो के पास भी 666 रुपये वाला प्लान है, जिसमें 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है और प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा मिलता है. एयरटेल के 666 रुपये वाले प्लान में 77 दिन की वैलिडिटी और 1.5जीबी/डे डेटा मिलता है. Vi के 666 रुपये वाले प्लान में भी 77 दिन की वैलिडिटी मिलती है और प्रतिदिन 1.5जीबी डेटा मिलता है. तीनों के प्लान से शानदार BSNL का 666 रुपये वाला प्लान लगता है, क्योंकि इसमें ज्यादा वैलिडिटी और ज्यादा डेटा ऑफर किया जाता है.

ये भी पढ़ें : Jio ने यूजर्स की करा दी चांदी! पाएं Jio का सबसे सस्ता 1GB डेटा प्लान, फ्री कॉल सहित मिलेंगे इतने फायदे कि झूम उठेंगे आप

ये भी पढ़ें :Tariff Price Hike: महंगाई की मार अब आपके रिचार्ज पर भी! इस कंपनी के यूजर्स को तगड़ा झटका, फिर से महंगे हो सकते हैं Prepaid Plans

 

 

Related posts

केन्द्र सरकार HAPPY NEW YEAR बोलकर काटेगी आपकी जेब, इन बदलावों के लिए रहिये तैयार

Pramod Kumar

Ravidas Jayanti पर PM मोदी पहुंचे दिल्ली के रविदास मंदिर, श्रद्धालुओं संग कीर्तन में बजाया मंजीरा, देखें Video

Sumeet Roy

ज्ञानवापी सर्वे: वाराणसी कोर्ट ने रिपोर्ट के लिए दी दो दिनों की मोहलत, दो कमिश्नर पेश करेंगे रिपोर्ट

Pramod Kumar