समाचार प्लस
Breaking चतरा झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

झारखंड के चतरा में बाप-बेटे से जब्त हुआ 70 लाख का ब्राउन शुगर, कई और नशे के पदार्थ बरामद

brown sugar worth 70 lakh found in chatra

Chatra: ज़िले  में सक्रिय नशे के सौदागरों के विरूद्ध पुलिस ने एक और बड़ी कार्रवाई की है। एसपी राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर करीब 70 लाख रुपये के ब्राउन शुगर कि खेप के साथ पिता व दो पुत्र को गिरफ्तार किया है। एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ अविनाश कुमार के नेतृत्व में गठित सदर थाना पुलिस की स्पेशल टीम ने कार्रवाई करते हुए है 740 ब्राउन सुगर, 100 ग्राम अफीम, 3 लाख 89 हजार नगद, 56 किलो 300 ग्राम अमुनियम नाइट्रेट, ब्रीजा कार, स्कूटी, डिजिटल वेटिंग मशीन व तीन मोबाइल फोन समेत अन्य दस्तावेज बरामद किया है।

पेशेवर तीनों तस्करों की गिरफ्तारी थाना क्षेत्र के लोवागड़ा इलाके से हुई है। एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि पूर्व में भी अफीम तस्करी के मामले में तीनों तस्कर बाप बेटे जेल की हवा खा चुके हैं। जेल से निकलने के बाद तीनों अफीम की खरीद कर उसे ब्राउन शुगर तैयार कर झारखंड, बिहार समेत दूसरे राज्यों के मंडियों में तस्करी करते थे।

उन्होंने बताया तस्करों के विरुद्ध चतरा पुलिस लगातार अभियान चला रही है। जिले से जब तक तस्करों का पूरी तरह से सफाया नहीं हो जाता तब तक अभियान जारी रहेगा। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों की संपत्ति जप्त करने की भी कार्यवाही की जाएगी। अभियान में सदर थाना प्रभारी लव कुमार व एएसआई शशि ठाकुर समेंत सशस्त्र बल के जवान शामिल थे। ब्राउन शुगर तस्करों के विरूद्ध पुलिस की कार्यवाही से हड़कंप मच गया है।

 

इसे भी पढ़ें: 72 घंटे मौत का सामना करने के बाद यूक्रेन में फंसे गढ़वा के तीन छात्र की हुई घर वापसी, सरकार का जताया आभार

Related posts

Bihar:  लगातार हो रही बारिश से कई नदियां खतरे के निशान से ऊपर, बाढ़ का खतरा मंडराया

Pramod Kumar

केरल में Corona से हालात बिगड़े, क्या देश में तीसरी लहर का जिम्मेदार बनेगा ?

Manoj Singh

राजधानी में सुबह से जारी है झमाझम बारिश, इन जिलों में आज भी होगी भारी बारिश

Manoj Singh