समाचार प्लस
Breaking Uncategories फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार सहरसा

सहरसा में कोसी नदी पर बाढ़ के बाद बनेगा 23 करोड़ की लागत से पूल, जिलाधिकारी ने किया घाट का निरीक्षण

सहरसा से गुलशन कुमार की रिपोर्ट

बाढ़ आने से पूर्व जिला पदाधिकारी आनंद शर्मा और एसपी लिपि सिंह मोटर बोट पर सवार होकर कोसी तटबंध के अंदर राजनपुर घोघसम पहुंच कर स्थानीय ग्रामीणों से मिलकर विभिन्न प्रकार की. योजनाओं का निरीक्षण करते हुए ग्रामीण की समस्या के बारे में जानकारी लिया मौके पर कई विभाग के संबंधित अधिकारी भी मौजूद रहे।

जिलाधिकारी आनंद शर्मा ने लोगों की समस्या सुनकर संबंधित अधिकारी को समाधान करने का निर्देश दिया है जिलाधिकारी आनंद शर्मा खुद गांव का दौरा कर विभिन्न योजनाओं पर पहुंचकर बारीकी से जांच किए जांच के दौरान ग्रामीण के शिकायत पर अनुपस्थित एक डॉक्टर पुल निर्माण से संबंधित संवेदक एवं अन्य कई विभाग के संबंधित कर्मी को स्पष्टीकरण पूछने का भी निर्देश जारी किया है.

वहीं कोसी नदी में बनने वाले जिला पदाधिकारी ने उपस्थित ग्रामीण व मीडिया के समक्ष बताया के अब बाढ़ का समय आ गया है बाढ़ के समय में पीपा पुल का बनाना आसान नहीं है.

बाढ़ के बाद राजनपुर घोघसम घाट पर पीपा पुल जरूर बनेगा जिसका मैंने पुल निर्माण विभाग और जल संसाधन विभाग को 23 करोड़ का प्रस्ताव विभाग व सरकार को भेजा हूं जो प्रक्रिया में है.

वही मौके पर सभी विभाग के पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया है तटबंध के अंदर पीएम सड़क योजना में गुणवत्ता को लेकर जिला पदाधिकारी ने कहा कि पूर्व में मैंने बैठक में चार संवेदक को ब्लैक लिस्टेड किया है उपस्थित लोगों को उन्होंने कहा कि शिक्षा से ही समाज सुधरेगा सभी अभिभावक अपने बच्चों को विद्यालय भेजने की कोशिश करे.

Related posts

Uttarakhand: 22,850 फीट की ऊंचाई पर आईटीबीपी पर्वतारोहियों ने योग कर बना दिया रिकॉर्ड

Pramod Kumar

श्यामा प्रसाद मुखर्जी रूर्बन मिशन के तहत जारी डेल्टा रैंकिंग में झारखंड अव्वल

Pramod Kumar

झारखंड के पलामू में वैक्सीन के डब्बे से मिला नवजात का शव

Sumeet Roy