समाचार प्लस
Uncategories अपराध झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर हजारीबाग

हजारीबाग में होटल के चौथे मंजिल से फ़िल्मी अंदाज़ में गिरे युवक-युवती, युवक की मौत, जानिए पूरा मामला

boy girl jumped from hotel in Hazaribagh

हजारीबाग से सुबोध गुप्ता की रिपोर्ट 

हजारीबाग के नामचीन होटल कैनरी इन में पश्चिम बंगाल के युवक की मौत हो गई। जबकि उसके साथ आई युवती बुरी तरह से गंभीर अवस्था में शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज में इलाजरत है। मृतक युवक पश्चिम बंगाल का रहने वाला है और युवती चतरा जिला के सिमरिया थाना क्षेत्र की रहने वाली है जिसका नाम सुरभि शर्मा बताया जा रहा है। घायल युवती ने बताया कि हमारी दोस्ती किसी कार्यक्रम में हुई थी। लड़का लगातार मिलने का दबाव बना रहा था।

हम लोग दोनों शाम 5:15 में होटल के कमरा नंबर 404 में प्रवेश किया। उसने जबरन मुझे होटल बुलाया और मेरे साथ गलत करने लगा। मैं जब गलत करने से मना किया तो उसने मेरे साथ बुरी तरीके से मारपीट किया। जब मारपीट बुरी तरीके से हो गई उसके बाद मुझे कमरा नंबर 404 की खिड़की खोलकर धक्का दे दिया, मैं जब उसे जकड़ कर पकड़ ली तो लड़का भी मेरे साथ 4 मंजिला होटल की बिल्डिंग से जमीन पर आ गिरा जिससे उसकी मौत हो गई।

घटना को लेकर एसडीपीओ महेश प्रजापति ने कहा कि सूचना के आधार पर कैनरी इन होटल से शव को जब्त कर पुलिस शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज हजारीबाग ले आई है। अनुसंधान के बाद किसी प्रकार का खुलासा किया जाएगा।

इसे भी पढें: पालतू कुत्तों को कोरोना का टीका लगवाने पहुंचा ग्रामीण, स्वास्थ्यकर्मी ने मना किया तो जमकर की हाथापाई- VIDEO

Related posts

Tokyo Paralympics: भारत के पास दो और गोल्ड जीतने का सुनहरा मौका, सुहास व प्रमोद बैडमिंटन के फाइनल में

Pramod Kumar

इस कलाकारी के क्या कहने, बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल भी हो गये मुरीद, फौरन शेयर की तस्वीर

Pramod Kumar

Commonwealth Games 2022: छठे दिन भारत की झोली में आए 5 मेडल, इन खिलाड़ियों ने दिलाया पदक

Manoj Singh