समाचार प्लस
Breaking Uncategories फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Diwali पर इस बार Bollywood में नहीं होगी कोई Grand Party ?

Bollywood party 2021

Bollywood Celebrities की हर पार्टी काफी मशहूर होती है, अब चाहे वो पार्टी दिवाली (Diwali) की हो या फिर होली की, Bollywood सेलेब्स एक दूसरे के साथ जमकर पार्टी करने और त्योहारों का धूमधाम से जश्न मानाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। एक दूसरे को खूबसूरत गिफ्ट्स देने से लेकर अपने पसंदीदा ड्रेस में रंग बिखेरने तक, हमारी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की रौनक देखने लायक होती है। लेकिन बीते दो सालो से Covid की वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कोई भी बड़ी पार्टी आयोजित नहीं की गयी है। क्या इस बार Diwali पर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की रौनक में चार चांद लगेंगे या इस साल भी इनकी दिवाली फीकी ही पड़ने वाली है?

Bollywood party 2021
Bollywood party 2021

क्या फीकी रहेगी बॉलीवुड की दिवाली?

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में प्रायः हर पार्टी को ऑर्गनाइज़्ड बॉलीवुड के Mr.India यानी अनिल कपूर और उनकी वाइफ सुनीता कपूर ही करती है। इनके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और बच्चन फॅमिली भी शानदार पार्टी होस्ट करते हैं। लेकिन इस साल दिवाली के ख़ास मौके पर कोई ग्रैंड सेलिब्रेशन होगा या नहीं ,ये तो वक्त ही बताएगा। बता दें कि हाल ही में कुछ जगहों पर सिनेमा हॉल्स को खोलने की अनाउंसमेंट कर दी गयी है। ऐसे में बॉलीवुड फिल्म्स को ऑडियंस का कैसा रेस्पॉन्स मिलेगा, इस बात को लेकर हमारे सेलेब्स काफी टेंशन में है।

ananya panday and aryan khan
ananya panday and aryan khan

ड्रग्स केस में आर्यन-अनन्या के नाम आने से बॉलीवुड में है तनाव का माहौल

ड्रग्स केस में शाहरुख़ खान (Sharukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aaryan Khan) और अनन्या पांडेय (Ananya Pandey)  और के नाम सामने आने से बॉलीवुड निराश है। हाल ही में आर्यन खान के Drugs Case के नाम आने और गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस अनन्या पांडेय का भी नाम इस केस से जुड़ गया। इस पूरे मामले के सामने आते ही बॉलीवुड का माहौल काफी उदासी से भरा दिख रहा है। क्योंकि इन दोनों के नाम सामने आते ही एक बार फिर बॉलीवुड सवालों के घेरे में है। इस पूरे हालात को देखने के बाद इस बार Bollywood में दिवाली की ग्रैंड पार्टी की सम्भावना बेहद कम नज़र आ रही है।

इसे भी पढ़ें : जेल से छूटने के बाद Aryan Khan पर सख्त हुए Shahrukh Khan और Gauri Khan, बेटे के लिए बनाए ये तीन कड़े नियम

Related posts

महालया : श्राद्ध पक्ष खत्म, दुर्गा स्त्रोत से होगा मां दुर्गा का आह्वान

Manoj Singh

6th JPSC:  एकलपीठ के आदेश पर रोक लगाने को लेकर JPSC ने दाखिल की अपील

Manoj Singh

IPL 2021: 9 साल बाद चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स फाइनल में फिर आमने-सामने

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.