समाचार प्लस
Breaking अंतरराष्ट्रीय देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Alia Bhatt के खिलाफ BMC का एक्शन, क्वारंटीन नियमों को तोड़ ‘Brahmastra’ के पोस्टर लॉन्च में हुई थीं शामिल

Alia Bhatt

महाराष्ट्र में Corona के नए Variant Omicron के देश में सबसे ज्यादा मामले हैं. ऐसे में प्रदेश में सख्ती दिखाई जा रही है. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस Alia Bhatt पर होम क्वारंटीन नियम तोड़ने को लेकर BMC पेंडेमिक एक्ट के तहत FIR दर्ज कराने की तैयारी में जुटी है. Alia Bhatt को होम क्वारंटीन में रहने के लिए कहा गया था. लेकिन बावजूद इसके अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र मूवी के मोशन पोस्टर लॉन्च के लिए दिल्ली पहुंच गई.

दरअसल हाल ही में करण जौहर की हाउस पार्टी में जाने के बाद बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां कोरोना संक्रमित हो गई हैं. इसी पार्टी में आलिया भी शामिल थी, जिसके बाद उन्हें होम क्वारंटीन में रहने के लिए कहा गया था. लेकिन बावजूद इसके अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र मूवी के मोशन पोस्टर लॉन्च के लिए Alia Bhatt, रणबीर कपूर के साथ दिल्ली चली गईं थीं. जहां वह कई लोगों से भी मिली. जिसके बाद नियम उल्लंघन की पुष्टि के बाद अब एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए कहा गया है.

आठ लोगों को हुआ कोरोना

गौरतलब है कि करण जौहर-रिया कपूर के यहां हुई गैदरिंग में करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, सीमा खान और उनके 10 साल के बेटे समेत आठ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. सीमा को फिलहाल अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. वहीं बीएमसी को संजय कपूर और उनके ड्राइवर की कोविड जांच रिपोर्ट का इंतजार है. इस बीच बीएमसी ने करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, सीमा खान और महीप कपूर के सैंपल्स को  जीनोम सिकवेंसिंग के लिए मुंबई की कस्तूरबा लैब में भेजा है जिसकी रिपोर्ट अगले 4-5 दिन में आ सकती है.

यह भी पढ़ें – बीच समंदर में Ileana Dcruz ने बढ़ाया Internet का पारा, हर एक फोटो पर उड़ेंगे होश

 

Related posts

सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की JPSC परीक्षा में उम्र सीमा छूट की मांग, झारखंड हाई कोर्ट का फैसला बरकरार

Manoj Singh

क्या है CDS का मतलब? क्या होती है Chief of Defence Staff की चुनौतियां, भूमिका और जिम्मेदारी

Sumeet Roy

Omicron के खतरे से निबटने की तैयारी: झारखंड ने तेज की कोरोना जीनोम सैंपल की सिक्वेंसिंग

Pramod Kumar