समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Bloody Revenge : बंदरों ने कुत्तों से लिया खूनी बदला, 250 डॉग्स के बच्चों को बिल्डिंग से गिराकर मारा

Bloody Revenge

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड- बिहार
Bloody Revenge : महाराष्ट्र के बीड़ से अनोखा मामला सामने आया है कि जहां बंदर, कुत्तों के लिए काल बन गए हैं. इस जिले में कुत्तों और बंदरों के बीच खूनी जंग छिड़ी हुई है.

इलाके के बंदर हो गए खूनी

डेली स्टार में छपी खबर के अनुसार, यह वाकया बीड़ जिले के माजलगांव का है जहां एक महीने पहले कुत्तों के एक झुंड ने बंदर के बच्चे को निर्दयता से मार दिया. इससे बंदर खूनी हो गए और वह इलाके के कुत्तों को मारने लगे.

इसके लिए बंदर कुत्तों के बच्चों को एक ऊंची बिल्डिंग पर ले जाते हैं और वहां से उसको नीचे फेंक देते हैं. नीचे गिरते ही कुत्तों की मौत हो जाती है.

बंदरों ने इंसानों पर भी हमला करना शुरू कर दिया

जब वहां के लोगों ने इन कुत्तों की बचाने की कोशिश की तो बंदरों ने इंसानों पर भी हमला करना शुरू कर दिया है. बंदरों के हमले का शिकार इंसानों के बच्चे भी हो रहे हैं. माजलगांव से करीब 10 किलोमीटर दूर स्थित लवूल गांव है. करीब 5 हजार आबादी वाले इस गांव में अब कुत्ते का कोई बच्चा नजर नहीं आता है.

एग्रेसिव हो रहे हैं बंदर

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन की वजह से बंदर एग्रेसिव नजर आ रहे हैं. जब अमेरिका के राष्ट्रपति 2020 में ताजमहल देखने आए थे तो बंदरों से उनकी सुरक्षा के लिए हथियारों से लैस एक स्पेशल टीम बनाई गई थी.
ये भी पढ़ें : Pakistani Dulhan Ka Video: पाकिस्तानी दुल्हन का ये वीडियो आपको रुला देगा, लोग बोले- दिल को पिघलाने वाला है वीडियो

 

Related posts

Bandhu Tirkey ने सीएम को पत्र लिख की मांग, ”जिले में सरकारी वकील के रूप में आदिवासी- मूलवासी अधिवक्ताओं की नियुक्ति हो”

Manoj Singh

बदलाव : भारत के इस राज्य में अब बिना विपक्ष के चलेगी सरकार, सभी पार्टियों ने मिलाया हाथ

Manoj Singh

सिद्धू, आप अगर पाकिस्तान में हैं तो अपने ‘बड़े भैया’ से बोलकर बंद करवाइए न आतंक!

Pramod Kumar