समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

राष्ट्रीय कार्यकारिणी में भाजपा की बन गयी रणनीति, विधानसभा चुनाव के अग्रिम मोर्चे पर रहेंगे पीएम मोदी

UP Election

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाजपा ने पांच राज्यों के आगामी विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंक दिया है। विधानसभा चुनाव की कमान प्रधानमंत्री मोदी ने अपने हाथ में ले ली है। भाजपा के चुनावी अभियान को मजबूती देने के लिए पीएम मोदी ताबड़तोड़ दौरे करेंगे। गृहमंत्री भी मोर्चे की अग्रिम पंक्ति सम्भालेंगे।

रविवार को दिल्ली की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाजपा के सभी शीर्ष नेताओं ने पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों पर चर्चा की और रोडमैप तैयार किया। बैठक में तय हुआ कि आगामी दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनावी राज्यों में दौरे तेज करेंगे। आने वाले 15 दिनों में उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री 3 दौरे करने जा रहे हैं, इस दौरान वह कई योजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे। गृहमंत्री अमित शाह के भी 2 दौरे प्रस्तावित हैं।

आगामी दिनों में प्रधानमंत्री के यूपी दौरे का कार्यक्रम
  • पीएम मोदी 19 नवंबर को झांसी जाएंगे। झांसी के किले में आजादी की 75वी वर्षगांठ कार्यक्रम में शामिल होंगे और बुंदेलखंड को कई सौगात भी देंगे।
  • पीएम मोदी 16 नवंबर को सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का औपचारिक लोकार्पण करेंगे। एक्सप्रेस वे हवाई पट्टी पर ही एक जनसभा को भी पीएम संबोधित करेंगे। बता दें, करीब 340 किलोमीटर लंबे इस एक्सप्रेस वे से पूर्वी और पश्चिमी यूपी की यात्रा की दूरी में कमी आयेगी।
  • 20 नवंबर को लखनऊ में डीजीपी कांफ्रेंस कार्यक्रम का पीएम मोदी उद्घाटन करेंगे। यह कॉन्फ्रेंस 22 नवम्बर तक चलेगा। डीजीपी कांफ्रेंस में विभिन्न राज्यों के डीजीपी व पुलिस मुखिया के अलावा सभी अर्धसैनिक बल के मुखिया भाग लेंगे। 22 नवम्बर को अमित शाह भी इस कार्यक्रम में भाग लेगे। इससे पहले शाह 14 नवंबर को वाराणसी में गृह मंत्रालय के कार्यक्रम में भी भाग लेंगे।

यह भी पढ़ें: UP Election: भाजपा चुनावी रणनीति बनाने में व्यस्त, विपक्षी एक दूसरे की टांग खींचने में मस्त

Related posts

अजय मिश्रा ने रच दी अपने इस्तीफे की पृष्ठभूमि, टेनी पर भाजपा हाईकमान की नजर ‘टेढ़ी’!

Pramod Kumar

Begusarai: पश्चिम बंगाल के दुर्गापूजा पंडाल में ममता की प्रतिमा को लेकर गिरिराज ने बोला हमला

Pramod Kumar

Ranchi : सोहराई जतरा हमारी परंपरा, सभ्यता एवं संस्कृति की झलक : बंधु तिर्की

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.