समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

केंद्रीय राज्यमंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल का भाजपा कार्यालय में स्वागत, योजनाओं के लिए पीएम का जताया आभार

Prahlad Singh Patel in BJP Office

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

जल शक्ति मंत्रालय और खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्रालय के केंद्रीय राज्यमंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल के रांची आगमन पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने प्रदेश कार्यालय में अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया। इस दौरान दीपक प्रकाश ने झारखंड प्रदेश की समस्याओं को भी केंद्रीय राज्य मंत्री के समक्ष रखा, साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में झारखंड को मिली नयी सौगात पर बधाई भी दी।

जनजातीय क्षेत्र के विकास के लिए समर्पित है मोदी सरकार : दीपक प्रकाश

श्री प्रकाश ने कहा कि राज्य के 19 जिलों के आठ सौ से अधिक गांवों में 4जी सेवा बेहतर होने से डिजिटाइजेशन को भी बढ़ावा मिलेगा। राज्यों में सोलर के उपयोग से 4जी सेवा मिलने से ऑनलाइन कार्यों को भी बढ़ावा मिलेगा। जहां पर टेलीकॉम सेवाएं नहीं थी, वहां अब मोबाइल सेवा के लिए मोबाइल टावर लगाये जायेंगे। इससे कनेक्टिविटी भी बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि सुदूरवर्ती गांवों को नेटवर्क से जोड़ने का प्रयास सराहनीय है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी के डिजिटल भारत का सपना तेज गति से साकार करने की दिशा में यह मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने कहा इसके साथ ही सुदूर क्षेत्रों और जनजातीय इलाकों में सड़कें बनाने के फैसले का स्वागत करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का का धन्यवाद दिया।

जेपीएससी के रिजल्ट ने प्रदेश को किया शर्मसार

इस दौरान श्री प्रकाश ने झारखंड लोक सेवा आयोग (जेपीएससी) की 7वीं से 10वीं तक की राज्य सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा के रिजल्ट पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि जेपीएससी संचालन के जिम्मेवार लोग जेपीएससी के रिजल्ट के बजाय खेल पर ध्यान केंद्रित कर रखा है। कहा कि खेल जरूरी है, किंतु छात्रों के जीवन से खिलवाड़ कर नहीं। उन्होंने कहा कि रिजल्ट में धांधली हुई है। रिजल्ट में धांधली साफ साफ झलक रही है। हेमन्त सरकार बयानबाजी करने के बजाय बेरोजगारों को न्याय दिलाने की पहल करे।  जेपीएससी के रिजल्ट ने प्रदेश को शर्मसार किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है। पार्टी युवाओं के साथ खड़ी है।

यह भी पढ़ें: दोस्त बने हत्यारे: हत्या करते नहीं कांपे हाथ, पटना और गया में कैसे की गयीं हत्याएं, जानिये वीडियो से

Related posts

Bypoll Election Results 2021: क्या संदेश लेकर आए हैं उपचुनाव के नतीजे

Manoj Singh

Adiwasi Moolwasi Baithak: स्थानीय नीति के बगैर नियुक्ति नियमावली का कोई औचित्य नहीं- संयुक्त मोर्चा

Manoj Singh

Ukraine Crisis: हालत बिगड़ते ही जान बचाने की चिंता, देश छोड़ने के लिए सीमा की ओर भागे लोग

Pramod Kumar