समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

भाजपा अध्यक्ष नड्डा का बड़ा हमला- पाकिस्तान, सोरोस, राहुल गांधी एक जैसा क्यों बोलते हैं?

BJP President Nadda's attack- Why do Pakistan, Soros, Rahul Gandhi speak alike?

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि देश की जनता के ठुकरा दिये जाने के बाद राहुल गांधी भारत के खिलाफ झूठ बोलने वाली टूलकिट का हिस्सा बन गये हैं। आखिर ऐसा क्या है कि पाकिस्तान, जॉर्ज सोरोर और राहुल गांधी एक जैसी भाषा बोलते हैं। जेपी नड्डा ने राहुल गांधी के ‘इरादों’ पर सवाल उठाया कि आखिर ऐसी भाषा बोलने के पीछे उनका उद्देश्य क्या है?

जेपी नड्डा ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस पार्टी राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में लिप्त है। भाजपा अध्यक्ष ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि राहुल गांधी जब भारत के आंतरिक मामलों में दूसरे देश के हस्तक्षेप की मांग करते हैं तो आखिर वह चाहते क्या हैं?

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि आज दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है, जी20 की बैठकें हो रही हैं, भारत की दुनिया में लोग तारीफें कर रहे हैं, और राहुल गांधी हैं कि विदेशी धरती पर देश और संसद का अपमान कर रहे हैं?

राहुल गांधी को हर हाल में माफी मांगनी चाहिए – नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा कि विदेशी धरती पर राहुल गांधी ने जो किया उसके लिए उन्हें हर हाल में माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भारत के इतिहास में, यहां तक कि सबसे कठिन समय में भी, भारत के किसी भी नेता ने कभी भी विदेशी शक्तियों से भारत सरकार के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील नहीं की। यह एक गंभीर मसला है। स्वतंत्र भारत के इतिहास में यह एक बहुत ही गंभीर मामला है। जे.पी. नड्डा यह कहने से नहीं चूके कि जॉर्ज सोरोस और राहुल गांधी एक ही भाषा क्यों बोलते हैं? पाकिस्तान और कांग्रेस एक जैसी क्यों बोलते हैं?

यह भी पढ़ें: Jharkhand: राजीव लोचन बक्शी पीआरडी के विशेष सचिव बने

Related posts

Jharkhand: हेमंत सरकार राजीव अरुण एक्का वीडियो मामले की निष्पक्ष जांच करायेगी, एक सदस्यीय न्यायिक आयोग गठित

Pramod Kumar

Nagaland: सुरक्षाबलों की फायरिंग में 13 नागरिकों की मौत से बवाल, जवानों की गाड़ियां फूंकी

Manoj Singh

Durga Puja Weather Forecast: इस बार झारखंड में दुर्गोत्सव पर बारिश का खतरा, सप्तमी से दशमी तक बारिश के आसार   

Manoj Singh