समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

लोकसभा में BJP सांसद ने की शशि थरूर को IT स्टैंडिग कमेटी के चेयरमैन पद से हटाने की मांग

लोकसभा में BJP सांसद ने की शशि थरूर को IT स्टैंडिग कमेटी के चेयरमैन पद से हटाने की मांग

Shashi tharoor पर इंफार्मेशन एंड टेक्नोलॉजी की पार्लियामेंट्री स्टैंडिंग कमेटी की बैठक में BJP सांसद Nishikant dubey ने शशि थरूर पर मनमानी करने का आरोप लगाया है और उन्हें आईटी स्टैंडिग कमेटी के चेयरमैन पद से हटाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि Shashi tharoor के खिलाफ प्रिविलेज मोशन लाकर आईटी स्टैंडिंग कमेटी के चेयरमैन पद से हटाया जाए. साथ ही कहा कि जब तक थरूर नहीं हटाए जाते तब तक हम मीटिंग में नहीं जाएंगे.

बता दें कि मंगलवार को इंफार्मेशन एंड टेक्नोलॉजी की पार्लियामेंट्री स्टैंडिंग कमेटी की बैठक बुलाई गई थी. इसका बीजेपी सांसदों ने बहिष्कार कर दिया. संबंधित कमेटी में शामिल भाजपा सांसदों ने चेयरमैन शशि थरूर पर मनमानी करने का आरोप लगाया था. बीजेपी सदस्यों का आरोप था कि शशि थरूर बैठक में अपना एजेंडा चलाने की कोशिश करते हैं.

समिति की बैठक का एजेंडा सिनेमैटोग्राफ (संशोधन) बिल-2021 के प्रारूप के संदर्भ में भारतीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के कामकाज की समीक्षा करना था. बताया गया था कि समिति में शामिल बीजेपी सदस्य बैठक शुरू होने से पहले ही बाहर चले गए. उनका कहना था कि बैठक के एजेंडे के बारे में उन्हें सूचित नहीं किया गया था.
यह भी पढ़ें : Ranchi के Nucleus Mall के मालिक विष्णु अग्रवाल सहित 3 कारोबारियों के ठिकानों पर IT Raid

Related posts

पीएम ने Vaccination करवाने वालों को कहा ‘बाहुबली’, कोरोना से लड़ने का यही एक मात्र उपाय

Pramod Kumar

Bihar News : सीतामढ़ी के निकट ढेंग में नए गुड्स शेड से लोडिंग-अनलोडिंग शुरू, ये होंगे फायदे

Manoj Singh

MS Dhoni New Look: पूर्व कप्तान धोनी ने किया Makeover, देखें उनका नया लुक

Sumeet Roy