समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश राजनीति

BJP Ke Man Ki Baat: सब बोले- जीतेगा तो भारत, पाकिस्तान की अक्ल ठिकाने लगाना जरूरी

India vs Pakistan

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

आम और खास को भरोसा तो है कि आज दुबई में  T20 World Cup  मुकाबले में भारत पाकिस्तान को पटकनी दे देगा। यही भरोसा भाजपा के नेता भी करते हैं। लेकिन इस मौके पर उन्होंने पाकिस्तान पर अपनी थोड़ी राजनीति भी कर ली। भाजपा अनुसूचित जनजाति की कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने रांची आये भाजपा नेताओं ने जोश से कहा- जीतेगा तो भारत। पर उसी जोश के साथ सबने पाकिस्तान को जमकर कोसा भी। सभी नेताओं ने कहा कि विश्व कप में भारत पाकिस्तान से जीतता आया है, आज भी भारत ही जीतेगा।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू से जब आज के भारत-पाकिस्तान के होने वाले मैच के बारे में पूछा गया कि भारत की जीत की कितनी सम्भावना है, उस पर उनका कहना था कि भारत पाकिस्तान से हमेशा जीतता रहा है, आज भी भारत ही जीतेगा। इसके बाद उन्होंने पाकिस्तान को चेतावनी भी दे डाली। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को अपनी आतंकी हरकतों से बाज आना चाहिए। अन्यथा अगर हमारे शक्तिशाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी आंखें टेढ़ी कर दी तो पाकिस्तान ध्वस्त हो जायेगा।

नार्थ ईस्ट से आये एक भाजपा नेता ने इसी सवाल पर कहा कि देश को अपने खिलाड़ियों को हौसला देना चाहिए। इसी हौसले से ही भारत जीतता है। फिर उन्होंने यह भी कहा कि सीमा पर जो आतंकवादी हरकतें हो रही हैं, उसको बढ़ावा देने वाला पाकिस्तान ही है और उसके विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए।

दुमका सांसद सुनील सोरेन ने कहा कि जिस तरह पाकिस्तान भारत में हमारे मजदूरों की हत्या कर रहा है, उसको देखते हुए भारत और पाकिस्तान का मैच नहीं होना चाहिए। लेकिन उन्होंने जरूर कहा कि भारत पाकिस्तान से हमेशा जीतता रहा है आज भी जीतेगा।

रांची जिले के कांके विधानसभा क्षेत्र से विधायक समरी लाल ने स्पष्ट कहा कि जब भी वर्ल्ड कप होता है भारत जीतता है। भारत ने हर क्षेत्र में पाकिस्तान को पीछे छोड़ा, खेलों में भी कर रहा है। लोग आशान्वित हैं हमारे खिलाड़ी भारत का सर ऊंचा रखेंगे।

यह भी पढ़ें: Mann Ki Baat : PM Modi ने किया बिरसा मुंडा को याद, कहा- बिरसा मुंडा से हमें कई चीजें सीखने को मिलती है

Related posts

Hockey Team India 41 साल बाद ओलंपिक के सेमीफाइनल में, ग्रेट ब्रिटेन को 3-1 से हराया

Pramod Kumar

लखीमपुर-खीरी: पूछताछ में असहयोग कर रहा केन्द्रीय मंत्रिपुत्र आशीष मिश्रा भेजा गया जेल

Pramod Kumar

शातिर Dragon : …ताकि बंकर के लिए किया जा सके इस्तेमाल, चीन ने सीमा पर बना डाले 500 मॉडल गांव

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.