समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची राजनीति

BJP Core Committee Meeting: हेमंत सरकार पर और हमलावर होगी पार्टी

BJP core committee meeting

BJP Core Committee Meeting: रांची: भाजपा नेताओं का दिल्ली दौरे के बाद आज भाजपा कोर कमेटी( BJP core commitee) की बैठक प्रदेश भाजपा कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश की अध्यक्षता में हुई. बैठक में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, पूर्व सीएम और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरयू राय, नेता विधायक दल बाबूलाल मरांडी, डा रवींद्र राय, सांसद सुनील सिंह, विधायक नीललकंठ सिंह मुंडा, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री नागेंद्र नाथ त्रिपाठी आदि नेता शामिल हुए. बैठक के बारे में मिली जानकारी के अनुसार सिर्फ राज्य के राजनीतिक हालात को लेकर चर्चा हुई और इसको लेकर भाजपा का आगामी क्या कदम होगा, इसको लेकर रणनीति बनायी गयी.

 हेमंत सरकार के प्रति और आक्रामक हो सकती है पार्टी 

जानकारी के अनुसार भाजपा हेमंत सरकार के प्रति अपने जा रहे तल्ख़ तेवर को बरक़रार रखना चाह रही है , इससे ये संभावना और प्रबल हो रही है कि  आने वाले दिनों में पार्टी हेमंत सरकार के प्रति और आक्रामक हो सकती है. मुख्यमंत्री समेत उनके परिवारों के लोगों पर लगे कई तरह के भ्रष्टाचार एवं अनियमितता पर पार्टी और हमलावर होगी और साथ ही साथ पार्टी सरकार की विफलताओं को लेकर जनता के बीच भी जाएगी इसका साफ संकेत आज की कोर कमिटी की बैठक में में दे दिया गया है.

ये भी पढ़ें : श्रमिकों-कामागारों के प्रति संवेदनशील है हेमंत सरकार- सत्यानन्द भोक्ता

Related posts

Bank Strike: 19 को है देशव्यापी बैंक हड़ताल, दो दिन कामकाज रहेगा ठप, एटीएम हो सकते हैं खाली

Manoj Singh

गरीब एवं असहाय लोगों की मसीहा संस्था ‘दानपात्र’ द्वारा 4 वर्षों में पहुंचाई गई लगभग देश के 35 लाख से ज्यादा जरूरतमंद परिवारों तक मदद

Sumeet Roy

आखिर सीएम Hemant ने 5 पूर्व मंत्रियों पर क्यों दिए ACB जांच के आदेश, जानिए पूरा मामला

Sumeet Roy